मेरे खिलाफ हुआ सडयंत्र- राजनिति की आ रही महक,          

योगेश शुक्ला ने कहा मै कानुन के जानकारों से ले रहा सलाह लुंगा बडा फैसला

बैकुण्ठपुर। गत दिनो एक बार पर पुलिस के छापे में कांग्रेस के बड़े नेता और पीसीसी सदस्य योगेश शुक्ला ने अपना नाम घसीटे जाने को लेकर भडकते हुए कहा कि मैं कानून के जानकारो से सलाह ले रहा हूँ जल्द ही फैसला लूंगा। पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री शुक्ला ने कहा कि बार से उनका किसी भी प्रकार का कोई लेना देना नही है। किसका बार है किस पर कार्यवाही हुई है और इसे मुझसे जोड़कर बताया क्यो बताया जा रहा है। उन्होने अपने उपर लगाये गये आरोपो को आगामी विधानसभा से जोडकर बताते हुए कहा कि कुछ लोगो को मेरे बढते राजनिति कद से समस्या है यह उन्ही की करतूत है फिर भी मैं इस तरह की हरकत को बर्दास्त नही करुगा।

पुलिस ने चारों तरफ से घेर रखा था होटल

पुलिस ने कार्यवाही से पहले और पूरी कार्यवाही के दौरान गंगा श्री होटल को पूरी तरह घेरे मे रखा उस परिसर में जाने वाले हर रास्ते को अपनी गाड़ियों से बंद किए रखा खुद जिले के पुलिस कान मौके पर मौजूद रहे और कार्यवाही आर क्लब पर की गई जबकि बदनाम गंगा श्री होटल को किया जा रहा जो शहर का प्रतिष्ठित होटल है, जब कार्यवाही शुरू हुई और जब तक चली आस पास शहर के लोगों बडी उत्सुकता के सांथ नजर जमाऐ थे शहर मे तरह तरह की बातें भी चल रही थी की जरूर कोई बड़ा धमाका कोई खुलासा पुलिस करने जा रही है और इसी वजह से जिले के पुलिस कप्तान खुद मौजूद है साथ ही जिले की आबकारी विभाग की पूरी टीम उनके साथ पुलिस बल सहित मौजूद है, वहीं प्रेस जारी होने के बाद पता चला खोदा हाड और निकली चूहिया। अब यह मामला राजनीति से प्रेरित मामला हो सकता है और कहीं न कहीं मामला विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बतौर दावेदारी से जुड़ा हुआ है और कार्यवाही के बाद दावेदारी को कमजोर करने की साजिस भी हो सकती है यह शहर मे चर्चा चल रही है।

पटना क्षेत्र के रनई जमादार व कांग्रेसी योगेश शुक्ला ने कहा कि विगतदिनों बैकुन्ठपुर के आर क्लब जो की सरकारी लाईसेंस प्राप्त बार है उसमें जांच कार्यवाही की गई और और क्लब के संचालक राकेश श्रीवास्तव पर आ एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध भी हुआ। बार के ठीक बगल में होटल गंगा श्री संचालित है और यह एक नामी संस्था है मगर कुछ तथाकथित लोगों के द्वारा सोसल मिडिया व अखबारों में मेरा नाम जोड़ कर भ्रामक खबरें प्रसारित की गई, क्योंकि मैं प्रदेश कांग्रेस कमेटी सहित ब्लाक, जिला कांग्रेस संगठन का नेतृत्व कर चुका हूँ शिक्षक की नौकरी छोड़ कर कांग्रेस पार्टी की सेवा विगत कई वर्षों से करते आ रहा हूं और मेरा पूरा खानदान कांग्रेसी है। कुछ दिन पूर्व ही मेरे द्वारा बैकुन्ठपुर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव लड़ने के लिए टिकिट की मांग भी की गई है और प्रमुख दावेदारों में से एक है, मेरे जनाधार को देखते हुए कुछ लोगों ने मेरा नाम भी इस मामले में घसीटा है जिसके कारण अब मैं कुछ चिन्हांकित लोगों को न्यायालिन प्रक्रिया के तहत मानहानी का नोटीस भेजूंगा।