चंदौली- भईया मेरा रेप हुआ है.....कहकर अचेत हो गयी मासूम बालिका,जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली- जनपद में एक व्यक्ति ने बालिका को अपनी हवस का शिकार बना लिया। घटना की सूचना बालिका के भाई ने पुलिस को दी, जिसपर सबसे पहले अलीनगर एसओ के साथ सीओ मुगलसराय अनिरुद्ध सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। बालिका को सीओ ने फौरन मेडिकल और इलाज के लिए राजकीय महिला चिकित्सालय भेजा और जांच में जुट गयी। वहीं एडिशनल एसपी ने मामले को दुष्कर्म का प्रयास बताया है।

*शौच के लिए गयी थी मासूम*
मासूम बालिका के भाई ने बताया कि वे लोग सपरिवार अस्थायी तौर पर लोको कॉलोनी के पास ही रह रहे थे। बालिका सुबह शौच के लिए गई। इसके बाद वह रेलवे ट्रैक पर मिली। उसे चलने में दिक्कत हो रही है। बालिका के भाई का कहना है कि मासूम रोते हुए उसके पास और बोली की भइया मेरा रेप हुआ है। इसपर उसने पुलिस को फोन कर सूचना दी।

*दुष्कर्म का प्रयास बताकर पुलिस कर रही जांच*
किशोरी से दुष्कर्म की सूचना पर मौके पर एएसपी विनय कुमार, डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह सहित भारी मात्रा में पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। पीड़िता को मेडिकल के लिए राजकीय महिला चिकित्सालय लाया गया है जहां मेडिकल परीक्षण जारी है। इस बाबत एएसपी विनय कुमार ने बताया कि बालिका के साथ दुष्कर्म के प्रयास की सूचना है। मेडिकल कराई जा रही है तथा जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।