चकिया- यह बने चकिया के नवागत एसडीएम, कार्यालय पहुंचकर संभाला कार्यभार, बताई अपनी प्राथमिकता

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया-शासन द्वारा पिछले दिनों जनपद सहित विभिन्न जनपदों में पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए थे। जिसके बाद सभी अधिकारियों ने अपने अपने कार्यक्षेत्र में पहुंचकर कार्यभार संभालते हुए काम शुरू कर दिया।

इसी क्रम में चकिया के एसडीएम ज्वाला प्रसाद यादव का भी गैर जनपद स्थानांतरण हो जाने के बाद यहां की कुर्सी खाली रही। जिसके बाद आजमगढ़ जनपद से चंदौली जनपद में ट्रांसफर होकर आए कुंदन राज कपूर चकिया तहसील के नवागत एसडीएम बनाए गए हैं। जिसके बाद गुरुवार को वह अपने कार्यालय पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किए। और तहसील के अधिकारियों और कर्मचारियों से रूबरू हुए। वही कार्यभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं भी बताईं।

उन्होंने कहा कि शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को हर एक गरीब तबके के लोगों तक पहुंचाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। जिससे कि सभी योजनाओं का लाभ उनके तक पहुंच सके और उन्हें परेशानियों का सामना ना करना पड़े। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपनी फरियाद को लेकर आने वाले फरियादियों की समस्याओं को सुनकर तत्काल कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देशित करते हुए उनकी समस्याओं का निराकरण कराने पर पूरा जोर रहेगा। जिससे फरियादियों को बार-बार कार्यालय का चक्कर न लगाना पड़े। और उनके समस्याओं का समाधान हो सके।