इंटर कालेज के सफाई कर्मचारी व इनके पुत्र सहित छह लोगों पर मुकदमा दर्ज

मेरापुर। बिजली पोल के पास केविल देखने गए चाचा के साथ सफाई कर्मी व इनके पुत्र सहित छह नामजद लोगों ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया।
इस मामले में पुलिस ने घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेज दिया और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
गांव मेरापुर निवासी सुमित कुमार पुत्र शिशुपाल सिंह ने गांव के अहिबरन,रामबरन पुत्रगण रामऔतार, सुधीर पुत्र रामलडैते,करन पुत्र रामविलास व इंटर कालेज के सफाई कर्मचारी रजनीश पुत्र नौरंगी लाल तथा इनके पुत्र गौतम के विरुद्ध गाली गलौज मारपीट एवं जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।
तहरीर के अनुसार 24 मई 2023 की शाम चार बजे सुमित के चाचा विनोद कुमार के घर की बिजली खराब हो गई थी चाचा विनोद कुमार पोल के पास अपनी केबिल देखने गए थे। इसी समय उक्त आरोपितों ने उन्हे एक राय होकर घेर कर पकड़ लिया और उनके साथ गाली गलौज करने लगे विरोध करने पर चाचा विनोद कुमार के साथ सभी आरोपित मारपीट करने लगे। चाचा के चिल्लाने पर नीतू व प्रभात ने मौके पर पहुंचकर बमुश्किल उन्हें बचा लिया आरोपितों ने धमकी दी कि यदि थाने में रिपोर्ट की तो जान से मार देंगे। मारपीट किए जाने से चाचा विनोद कुमार के सिर व शरीर तथा हाथों में गंभीर चोटें आ गईं हैं घायल चाचा का उपचार लोहिया अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने सुमित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मुकदमे की जांच उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह गहलोत के सुपुर्द कर दी।