जहानाबाद नगर पंचायत में नगर वासियों ने किया ऐतिहासिक फैसला,ममता को दी अध्यक्ष पद की दोबारा कुर्सी तो एक सभासद छोड़ सभी प्रत्याशियों को बदला।

जहानाबाद नगर पंचायत में नगर वासियों ने किया ऐतिहासिक फैसला,ममता को दी दोबारा कुर्सी तो एक सभासद छोड़ सभी प्रत्याशियों को बदला।

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

किसी ने सच ही कहा है की जनता सर्वोपरि है जनार्दन है जनता अगर अपनी पर आ जाए तो राजा को रंक और रंक को राजा बना देती है बिल्कुल इसी कहावत को सही करते हुए पीलीभीत की नगर पंचायत जहानाबाद की जनता ने ममता को वार पुनः अध्यक्ष पद की कुर्सी पर सुशोभित किया है तो वही नगर के 11 वार्डों में सभी सभासदों को भी बदल दिया है एक सभासद मोहम्मद अफरोज वार्ड नंबर 9 से वापस आए हैं। आपको बता दें जहानाबाद नगर पंचायत के 11 वार्डों में वार्ड नंबर 1 में अनीस वेग, वार्ड 2 में मुकर्रम खान,3 में हरिराम,4 में शकील बख्श उर्फ बबलू,5 जैनब,6 में मधुरानी,7 में शमीम,फरजाना 8 में,9अफरोज वेग,10 मोबिन तो वहीं वार्ड नंबर 11 में समाजवादी पार्टी के अशफाक ने सभासद की कुर्सी पर कब्जा किया है।पूर्व सभासद अफरोज अहमद कुरेशी को मात्र 18 वोट मिले।बात अगर करें तो जनता ने नगर पंचायत जहानाबाद से भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए ही इन सभासदों को बदला है क्योंकि इन सभासदों के द्वारा नगर पंचायत जहानाबाद में प्रधानमंत्री आवास योजना में जमकर भ्रष्टाचार करने की खबरें आती रही है।सूत्रों की माने तो हारे हुए सभासदों ने जमकर प्रधानमंत्री आवास योजना में 10,000 से लेकर ₹50000 तक की वसूली नगर वासियों से की है। नगर पंचायत जहानाबाद की जनता ने सभी सभासदों को नकार दिया और उन्हें बदल दिया वही अफरोज वेग वार्ड नंबर 9 में वापसी कर गए हैं।बही सभी सभासदों को उनके समर्थकों के द्वारा फूल माला पहना कर खुशी का इजहार किया गया।