चकिया-नगर पंचायत में भाजपा ने अध्यक्ष पद पर गौरव श्रीवास्तव को घोषित किया अपना उम्मीदवार,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- जहां एक तरफ नगर निकाय चुनाव को लेकर काफी सरगर्मियां तेज हो गई हैं और विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर चर्चाओं का बाजार पूरी तरीके से गर्म नजर आ रहा है। और लोग प्रत्याशियों की घोषणा पर नजर बनाए हुए थे। इसके बाद अब चकिया नगर पंचायत में भारतीय जनता पार्टी में अपना पता खोल दिया है। और भारतीय जनता पार्टी से भाजपा नेता और चकिया नगर के पूर्व में दो बार सभासद रहे समाज श्री गौरव श्रीवास्तव को अपना प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में अब चर्चाओं पर पूरी तरीके से विराम लग गया है। हालांकि गौरव श्रीवास्तव को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

आपको बताते चलें कि चकिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 लाल बहादुर शास्त्री नगर के निवासी गौरव श्रीवास्तव नगर पंचायत में पूर्व में कई बार विभिन्न वार्डों से सभासद भी रह चुके हैं। इसके अलावा वरिष्ठ समाजसेवी भी हैं। उन्होंने भाजपा से नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर टिकट के लिए दावेदारी की थी। इसके बाद नगर में चर्चा जोरों पर चल रही थी लेकिन अब एक बार चर्चा पर फिर से विराम लग गया है। और भाजपा ने अपने प्रत्याशी के रूप में गौरव श्रीवास्तव को मैदान में उतार दिया है। जहां गौरव श्रीवास्तव को प्रत्याशी बनाए जाने पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। लगातार लोग फोन, मैसेज और सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दे रहे हैं।

हालांकि वही अगर देखा जाए तो अभी तक चकिया नगर पंचायत में समाजवादी पार्टी ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं। लेकिन वही माना जा रहा है कि गौरव श्रीवास्तव के बीजेपी प्रत्याशी के रूप में आने से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के साथ काफी रोचक मुकाबला देखने को सीधे तौर पर मिलेगा।