बरेली अशरफ से गैर कानूनी ढंग से मुलाकात कराने वाले उसके साले सद्दाम पर यूपी पुलिस ने किया 25 हजार का इनाम घोषित

बरेली जिला जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ से गैर कानूनी ढंग से मुलाकात कराने वाले उसके साले सद्दाम पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। अशरफ के साले सद्दाम व लल्ला गंद्दी ने कई लोगों को गैर कानूनी ढंग से अशरफ से मुलाकात कराई थी। यही नहीं जांच में सामने आया कि प्रयागराज में हुए अधिवक्ता उमेश पाल मर्डर केस की साजिश इन लोगों ने जिला जेल से रची थी।

जिसके बाद बरेली जेल के स्थानीय थाना बिथरी चैनपुर में अशरफ के साले सद्दाम, उसका करीब लल्ला गद्दी और जिला जेल आरक्षी के अलावा जेल में सामान पहुंचाने वाले एक टेंपो चालक समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। जिसमे से जिला जेल आरक्षियों, टेंपो चालक की बीते दिनों गिरफ्तारी हो चुकी है, लेकिन माफिया अतीक के भाई अशरफ का साला सद्दाम अभी तक अंडरग्राउंड है। जिसने भी इनकी मदद की थी, उसको तलाश किया जा रहा है।

वहीं इस मामले में सद्दाम का मददगार व अशरफ का गुर्गा लल्ला गद्दी सरेंडर कर चुका है और जेल में बंद है। फरार चल रहे अशरफ के साले को अभी तक एसआईटी व बरेली पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस मामले में वांछित चल रहे सद्दाम पर एसएसपी ने 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।