दहेज हत्या के दर्ज मुकदमा में वांछित पिता पुत्र को थाना जहानाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल,तीन आरोपी अभी तक फरार,फरार आरोपियों की जल्द ही होगी गिरफ्तारी।

दहेज हत्या में दर्ज मुकदमा के वांछित पिता और पुत्र को थाना जहानाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल,तीन आरोपी अभी तक फरार,फरार आरोपियों की जल्द ही होगी गिरफ्तारी।

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

पीलीभीत की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र में दहेज हत्या में वांछित आरोपियों में पिता-पुत्र को थाना जहानाबाद पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।वही तीन अन्य आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं जिन्हें पुलिस के द्वारा जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। आपको बताते चलें यूपी के पीलीभीत जनपद के ग्राम सुस्वार में संदिग्ध परिस्थितियों में उषा देवी पत्नी मुकेश कुमार नामक एक विवाहिता का घर में शव मिलने से हड़कंप मच गया था। सूचना पर पहुँची जहानाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका उषा देवी के भाई नरेश के द्वारा दिए गए शिकायत पत्र पर थाना जहानाबाद पुलिस के द्वारा सास,ससुर,पति और दो बहनों के खिलाफ दहेज हत्या में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। इसी क्रम में मीडिया को जानकारी देते हुए कोतवाल जहानाबाद प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल ने बताया है दर्ज मुकदमा के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा था इस दौरान मुखबिर की सूचना पर दोनों वांछित पिता रामचरण और पुत्र मुकेश कुमार को लालपुर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है बहीं तीन अन्य आरोपी अभी तक फरार हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।