होटल,ढाबो में खुलकर परोसी जा रही शराब.....

कुरुद:-सारे नियमों व कानून को ताक पर रखकर नगर के होटलो व ढाबों में शराब जमकर परोसी जा रही है और प्रशासन इन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है, जिसको लेकर स्थानीय निवासियों में प्रशासन के खिलाफ भारी रोष है।
उल्लेखनीय है कि कुरुद नगर में कई दर्जनो ढाबे है, जो ग्राहकों को लुभाने के लिए शराब का प्रबंध करते है, जिससे वे मोटा मुनाफा कमा रहे हैं। कई होटल व ढाबे नगर अंदर होने के कारण शराबियो की वजह से वहा का माहौल खराब होता है और शराबी अकसर वहा रह रहे निवासियों से लड़ते है। शराब के नशे में लोग कई बार तो बेशर्मी पर उतारू हो जाते है। जहा उनको जगह मिलती है, वहा पर पेशाब तक कर देते हैं, थूकते हैं, गाली-गलौच करते है, झगड़ा करते है और उल्टी तक कर देते है, जिससे वहा पर रहने वाले लोगों को काफी शर्मिदगी उठानी पड़ती है, जिससे शरीफ आदमी का तो इन जगहों पर रहना ही मुश्किल हो गया है।

शाम होते ही उक्त ढाबों व होटलो में शराबियो का जमघट लग जाता है। कई बार तो शराबी दिन के समय भी शराब के नशे में घूमते रहते है।नगर वासियो का कहना है कि अब तो उनका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। यह नहीं है कि पुलिस प्रशासन को इस प्रकार के गोरखधधे का पता नहीं, लेकिन वह भी कभी कभार फोटो खिंचवाने निकल पड़ते हैं, आम जनता की तकलीफों का कोई सरोकार नहीं है, कब सरकारी तंत्र जागेगा और आम जनता को इन तकलीफो से मुक्ति मिलेगी।