कानपुर में हीरे व डायमंड की  प्रदर्शनी में बतौर अतिथि पहुंचे ऑपरेशन विजय प्रमुख का हुआ जोरदार स्वागत

⏩ कंपनी मालिक ने हीरे व डायमंड की प्रदर्शनी के चयनितों को शिवमंगल सिंह से गिफ्ट दिलवाकर कराया सम्मानित

⏩कानपुर में आयोजित हीरे व डायमंड की प्रदर्शनी में बतौर अतिथि पहुंचे ऑपरेशन विजय प्रमुख ने कहा ईमानदारी का व्यापार भी समाज सेवा

⏩हीरे व डायमंड की प्रदर्शनी में बतौर अतिथि पहुंचे शिवमंगल सिंह ने कहा सामाजिक बुराइयों के साथ देश के तानाशाहों को हटा कर लूंगा दम

⏩ हीरे व डायमंड प्रदर्शनी के मालिक ज्वेलर्स उदय नारायण ने ऑपरेशन विजय प्रमुख को स्मृति चिन्ह भेंट किया सम्मानित

कानपुर (सिटी अपडेट न्यूज /महेश प्रताप सिंह). ऑपरेशन-विजय (बुराइयों के खिलाफ जंग) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवमंगल सिंह (आई.पी.) कानपुर नगर में नारायण मंगल बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के मालिक ज्वेलर्स उदय नारायण कुशवाहा द्वारा नेगी होटल, कल्याणपुर, कानपुर उत्तर प्रदेश में आयोजित हीरे एवं डायमंड की विशाल प्रदर्शनी में बतौर अतिथि शामिल हुए, जहां उनका नारायण मंगल बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के मालिक ज्वेलर्स उदय नारायण एवं उनके साथियों द्वारा फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।
प्रदर्शनी में ऑपरेशन विजय प्रमुख ने हीरे व डायमंड के बारे में नारायण मंगल बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के मालिक ज्वेलर्स उदय नारायण एवं उनके प्रमुख कर्मचारियों से पारदर्शिता एवं असलियता के बारे में विस्तृत जानकारी ली। जिसके बाद कंपनी के मालिक ज्वेलर्स उदय नारायण कुशवाहा जी एवं उनके साथियों द्वारा ऑपरेशन विजय प्रमुख को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।
वही प्रदर्शनी में उपस्थित मीडिया के प्रश्नों का उत्तर देते हुए, ऑपरेशन विजय प्रमुख शिवमंगल सिंह (आई.पी.) ने कहा की ज्वेलर्स उदय नारायण कुशवाहा जी द्वारा हीरे व डायमंड की बिक्री में पारदर्शिता एवं असलियता के संबंध में जो बताया गया व एक अच्छे व ईमानदार व्यापारी की पहचान है।
साथ ही उन्होंने कहा की ईमानदारी एवं समाज के प्रति अपनी बेसिक जिम्मेदारियों को याद रखते हुए किया जाने वाला व्यापार भी एक प्रकार का समाज सेवा ही होता है, जिसमें आम जनता को उसके मूल्य का पूरा सामान प्राप्त होता है व आम जनता ठगी व बेईमानी की शिकार होने से बचती है।
अंत में उन्होंने मीडिया के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा, कि ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग समाज से सभी सामाजिक बुराइयों को जड़ से मिटाने एवं सर्व समाज के पीड़ित व न्याय से वंचितों को निशुल्क न्याय दिलाने की दिशा में बहुत ही मजबूती से काम कर रहा है, जिसके अब तक बहुत अच्छे परिणाम आए हैं व भविष्य में हम सामाजिक बुराइयों को मिटाने के साथ-साथ देश में सशक्त जो भ्रष्ट एवं तानाशाह के रूप में काम कर रहे हैं उनको भी ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग द्वारा सामाजिक बुराइयों की तरह उखाड़ फेंकने का काम करेंगे, जिसका परिणाम आम जनता को अतिशीघ्र दिखेगा।