युवक की हत्या,झाड़ी में मिला शव 

मृतक की गर्दन में रस्सी व पैर में जख्म के निशान

एसपी ने घटना स्थल का किया निरीक्षण

एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची

एसपी ने घटना के शीघ्र अनावरण हेतु पुलिस को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

दिनेश मिश्रा (गुरु जी )/सतीश चन्द्र

कलान-शाहजहांपुर

थाना कलान क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव को ग्राम कठिंगरा के पास लखनपुर रोड पर पुलिया के किनारे झाड़ी में फेंक दिया।जब इसकी जानकारी प्रभारी निरीक्षक कलान ब्रजेश कुमार सिहं को हुई तो वह पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी हेतु सुरागरसी शुरू कर दी।वहीं मृतक के गर्दन में रस्सी व पैर में जख्म के निशान मिले हैं।पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद शाम करीब 5 बजे तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई।जब मृतक के शव का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।तब कहीं मृतक की पहचान जनपद बदायूं के थाना व कस्बा उसहैत निवासी मुकीम(36) पुत्र सलीम खान के रूप में हुई है।उधर प्रभारी निरीक्षक कलान ने घटना की जानकारी पुलिस उच्चाधिकारियों को दी। इसके बाद एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की।वहीं पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस. आनंद व क्षेत्राधिकारी जलालाबाद अजय कुमार राय ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। एसपी ने घटना के शीघ्र अनावरण हेतु पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।वहीं मृतक के परिजन थाना कलान पहुँचे।पुलिस ने मृतक के परिजनों से प्रत्येक पहलू पर जानकारी हासिल की।मृतक मुकीम के परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि मुकीम कल सुबह 9 बजे घर से निकला था।जो कल शाम तक घर वापस नहीं पहुंचा। तो उन्होंने उसकी तलाश की और इसकी जानकारी थाना उसहैत पुलिस को दी।परिजनों ने कलान पुलिस को यह भी बताया कि मुकीम लकड़ी का कारोबार करता था। मृतक अपने पीछे पत्नी शेर बानो और चार बच्चे तस्लीम,सना,शिफा व नन्ही को रोता बिलखते छोड़ गया है।

उधर जब इस संबंध में शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस.आनंद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन थाने आए हैं और तहरीर देने की बात कह रहे हैं।तहरीर प्राप्त होने पर तहरीर के आधार पर अग्रिम उचित कार्यवाही की जाएगी।घटना का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।

हत्या का कारण कहीं अवैध संबंध तो नहीं ?

कलान-शाहजहांपुर

थाना कलान क्षेत्र में उसहैत जनपद बदायूं के युवक की हत्या कर शव लखनपुर रोड स्थित पुलिया के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया। हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं दूसरे थाना क्षेत्र के युवक का शव कलान थाना क्षेत्र में मिलना कई अहम सवाल खड़े कर रहा है कहीं हत्या का कारण अवैध संबंध तो नहीं