इंटर कॉलेज में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित।

कुरावली/मैनपुरी-

कुरावली में मौलाना अबुल कलाम आजाद इण्टर कॉलेज में प्राथमिक स्तर के नौनिहाल बच्चो का फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता कार्यक्रम कराया गया। जिसमें विद्यालय के एक दर्जन से भी ज़्यादा बच्चो ने भाग लिया। तो वही बच्चो ने भी सुंदर सुंदर ड्रेस पहन कार्यक्रम की शोभा बड़ाई।

दरअसल आपको बताते चले कि 19 दिसम्बर 2022 सोमवार के दिन मौलाना अबुल कलाम आजाद इण्टर कॉलेज कुरावली, के द्वारा प्राथमिक स्तर का एक फैन्सी ड्रेस कॉम्पीटिशन कर्यक्रम किया गया था। बच्चो को एक हफ्ते पहले ही इस कार्यक्रम का एनाउंस कर दिया गया था। जिसके चलते बच्चो ने अपने अध्यपको के सहारे सुंदर सुंदर पोशाकों का प्रयोग कर कार्यक्रम में चार चांद लगा दीये। इस कार्यक्रम में बच्चो की तैयारी से लेकर कार्यक्रम की तैयारी तक विद्यालय की अध्यापिका आनिष नाज़, इफ्रा खांन, ललिता कुमारी, साइमा, और दिव्या कुमारी ने अपनी मेहनत से कार्यक्रम को सफल बनाया। कोई बच्चा राधा बनके आया तो किसी बच्चे ने भगवान कृष्ण की पोशाक धारण की, किसी ने सिंटोरेला तो किसी ने नए जमाने के कपड़े पहन रखे थे। नन्हे नन्हे बच्चो ने फैन्सी ड्रेस कॉम्पीटिशन को मजे हुए खिलाड़ियों के जैसे बखूबी अंजाम दिया। वही कुछ बच्चे ने डांस करा, तो कुछ बच्चे ने राधा कृष्ण के गीत पर डांस कर सबके मन की जीत लिया।
इस मौके पर विद्यालय संस्थापक मुहम्मद उमर, प्रधानाचार्य जाज़िब उमर, संचालक समर खान, राजेश्वर सिंह, अतुल कुमार, अर्जुन यादव, रामनारायण, आनीश नाज़, इफ्रा खान, ललिता कुमारी, साईमा, दिव्या कुमारी सहित करीब एक दर्जन अध्यापक उपस्थित रहे।