नगर के वार्डो में फैल रही गंदगी, दुर्गंध और मच्छरों से जनता हो रही परेशान जवाबदार खामोश नगर जोबट के वार्ड नंबर 6 में सड़क किनारे फैली गंदगी। मकान के प्लाटों पर देखा जा सकता हैं, कूड़े –कचरे

नगर के वार्डो में फैल रही गंदगी, दुर्गंध और मच्छरों से जनता हो रही परेशान जवाबदार खामोश

नगर जोबट के वार्ड नंबर 6 में सड़क किनारे फैली गंदगी। मकान के प्लाटों पर देखा जा सकता हैं, कूड़े ?कचरे का ढेर

रिपोर्टर संजय वाणी

जोबट

नगर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने को लेकर नगरीय निकाय प्रशासन की ओर से सफाई अभियान में लाखों रूपए खर्च किए जा रहे है लेकिन धरातल पर उतरकर देखे तो हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है ।

बता दे की नगर के वार्ड 6 में आने वाले शिव मार्ग और लक्ष्मीगंज मार्ग स्थित जैन मंदिर के ठीक पीछे निजी जमीन पर निर्माण हो चुके मकान का मलबा और गिट्टी का ढेर लगा दिया गया है और उस पर लोगों द्वारा कुडा कचरा, झूठन डालने से गंदगी का अंबार लग गया है, जिसकी कई बार नगर परिषद में शिकायत करने के बाद भी समस्या का हल नहीं निकला । नगर परिषद की लापरवाही के चलते इस वार्ड में मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है । कूड़े कचरे के बने ढेर से नगरवासियों को अत्यधिक दुर्गंध का समाना करना पड़ रहा है और साथ ही बिमारी फैलने का डर सताने लगा है ।

अधिकारियों से लेकर पार्षदों तक की शिकायत मगर समाधान आज तक नहीं

आप को बता दे।की नगर परिषद के अधिकारियों एवं पार्षदों को कई बार कहने के बाद भी सफाई व्यवस्था में कोई सुधार नहीं आया या कहे की आज दिनांक तक इस समस्या का कोई हल नहीं निकल पाया है । इस को लेकर अब जनता ने शिवराज मामा का दरवाजा खटखटाया है यानी कहे तो सीएम हेल्पलाइन पर इस समस्याओं को लेकर भी शिकायत की है जिसके बाद अब नगर परिषद के समस्याओं को किस तरह से हल करती है, अब देखना यह है।