पुलिस व आबकारी टीम की छापेमारी,700 लीटर केमिकल बरामद


उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश पर रसायन पदार्थों में मिलावट की रोकथाम को लेकर रविवार रात मुखबिर की सूचना पर हसनगंज पुलिस फोर्स,व आबकारी इंस्पेक्टर सहित सफ्लाई इस्पेक्टर की संयुक्त टीम ने आगरा एक्सप्रेस वे के मठिया गांव स्थित एक दुकान से बड़ी मात्रा में एथेनाल बरामद किया है।
हसनगंज कोतवाली क्षेत्र मटरिया आगरा एक्सप्रेसवे सर्विस लाइन के किनारे मुखबिर की सूचना पर कोतवाली प्रभारी राजेश सिंह सहित अन्य विभाग की संयुक्त टीम ने अशोक की दुकान में छापेमारी की जहा से दो ड्रम में 700 लीटर मिलावटी पेट्रोल व रासायनिक पदार्थ एथनोल रखा हुआ मिला।पुलिस दोनो भरे ड्रमो को कोतवाली लेकर आई।सफ्लाई इस्पेक्टर ने मिलावटी पेट्रोल का सैंपल लेकर जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोग शाला भेजा है। पुलिस दो संदिग्ध युवकों को पकड़ कर पूछताछ कर रही है।
कोतवाली प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि आगरा सर्विस लाइन के किनारे अशोक की दुकान से 2 ड्रम में लगभग 700 लीटर मिलावटी पेट्रोल पकड़ा गया है। जिसे सप्लाई इंस्पेक्टर ने सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है दो युवको पकड़ कर पूछताछ की जा रही है।
सफ्लाई इंस्पेक्टर अमित यादव ने बताया कि कैमिकल है।जांच के लिए प्रयोग शाला भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी