यूं ही नहीं 21 जनपदों में पहला स्थान

  • विद्युत विभाग के सोशल मीडिया पर प्राप्त शिकायतों का महज कुछ समय नहीं हो जाता है समाधान

पंकज शाक्य

मैनपुरी - विद्युत विभाग में संचालित सोशल मीडिया का डीवीवीएनएल से संबंधित 21 जनपदों में जनपद मैनपुरी का पहला स्थान यूं ही नहीं हो गया है। जिले की सोशल मीडिया पर प्राप्त शिकायतों का समाधान महज कुछ ही समय में कर दिया जाता है। जिसके बाद शिकायतकर्ता को सोशल मीडिया प्रभारी के द्वारा फोन का अवगत कराया जाता है कि आपके द्वारा की गई शिकायत का समाधान कर दिया गया है।

आपको बता दें कि विद्युत विभाग द्वारा संचालित सोशल मीडिया सेल प्रभारी शरद मिश्रा को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म से विद्युत उपभोक्ताओं के द्वारा शिकायतें प्राप्त होती हैं। उन शिकायतों के निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को भेजा जाता है। जिसके कुछ ही समय बाद उन शिकायतों का समाधान कर दिया जाता है। जिसके बाद शिकायतकर्ता विद्युत उपभोक्ता को सोशल मीडिया प्रभारी के द्वारा फोन का अवगत कराया जाता है कि आपके द्वारा की गई शिकायत का निस्तारण कर दिया गया है। शिकायत निस्तारण होते ही विद्युत उपभोक्ताओं में खुशी की लहर दौड़ने के साथ ही वह सोशल मीडिया टीम का आभार करता है।

शनिवार को कुरावली विद्युत उपखंड के लखौरा विद्युत सब स्टेशन के मिढ़ावली फीडर से पोषित गांव मिढ़ावली कलां के खेड़े पर लगे 25 केबी के विद्युत परिवर्तक और पोलो को घास ने अपनी चपेट में ले लिया था। जिससे किसी भी जानवर के हताहत होने का खतरा हो सकता था। जिसकी जानकारी लेखक के द्वारा सोशल मीडिया सेल प्रभारी शरद मिश्रा के व्हाट्सएप पर दी गई। जिसके महज कुछ ही देर बाद घास को हटाकर परिवर्तक और पोलो को साफ कर दिया गया। वहीं पोल से हटाई गई घास को देखते ही राहगीरों और ग्रामीणों ने विद्युत विभाग की काफी सराहना की।