सदर कोतवाली क्षेत्र के बहेड़िया गांव के  युवक को मारी गोली हालत गंभीर, रेफर 

कासगंज ।सदर कोतवाली कासगंज क्षेत्र के बहेड़िया गांव में एक 28 वर्षीय युवक को गोली मारकर घायल कर देने का मामला सामने प्रकास में आया है।वही घायल युवक को इलाज़ के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने घायल युवक को उपचार के बाद गहन चिकित्सा के लिए अलीगढ़ रैफर कर दिया है।चिकित्सकों के मुताविक घायल युवक की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बहेड़िया निवासी 28वर्षीय वीरेश पुत्र ओमवीर सिंह को गुरुवार की रात्रि समय करीब 8:30 बजे गांव के बाहर मथुरा-बरेली बाईपास पर पीड़ित पंचर की दुकान चलाने के दौरान अलीगढ जनपद निवासी ललित नाम के युवक ने तमंचे से गोली मार दी,वही गोली बीरेश के सीने में लगी,जिससे बीरेश गंभीर रूप से घायल हो गया,जिसे जिला अस्पताल से गहन चिकित्सा के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहींअपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया की बहेड़िया गांव में एक युवक को गोली मारी गई है।गोली मारने का आरोप ललित नाम के आरोपी पर लगा है।जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।अभी तक गोली मारने के कारण का पता नही चल सका है। इस मामले की जांच की जा रही है।

घायल के सीने में लगी गोली

जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर कैलाश बाबू ने बताया की घायल के सीने में गोली लगी है।हालत गंभीर है।क्योंकि गोली अंदर ही फंसी हुई है,घायल को उपचार के बाद गहन चकित्सा के लिये अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।