बच्चों को घर में बंद कर महिला से बनाए शारीरिक संबंध, फिर हत्या कर निर्वस्त्र शव फेंका पड़ोसी के घर! एक युवक ने शराब के नशे में तीन बच्चो की मां की निर्मम हत्या कर दी.

/कोरबा: पसान थाना क्षेत्र के रामपुर धमधमा पारा में एक युवक ने शराब के नशे में तीन बच्चो की मां की निर्मम हत्या कर दी. महिला की निर्वस्त्र लाश को घसीटते हुए दूसरे व्यक्ति के आंगन में रख दिया. इसके बाद ग्रामीणों के बीच दहशत फैलाया और वहां से फरार हो गया. पसान पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया�

निर्वस्त्र हालत में घसीटा महिला की लाश को
घटनाक्रम के अनुसार 10 और 11 सितम्बर की दरमियानी रात को 3 बजे जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज आ रही थी कि उसके पास कोई आएगा तो उसकी भी हत्या कर देगा. जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर एक व्यक्ति की नींद टूटी और उसने बाहर आकर देखा तो रामपुर धमधमा पारा निवासी समारू गोड़ एक महिला को निर्वस्त्र हालत में घसीटते हुए पड़ोस में रहने वाले रामसिंह के आंगन में रख दिया और वहां से भाग निकला. प्रत्यक्षदर्शी ने देखा की महिला की मौत हो गई है.

प्रत्यक्षदर्शी ने ग्रामीणों और उपसरपंच को दी जानकारी
आरोपी के घटनास्थल से फरार होने के बाद प्रत्यक्षदर्शी ने अन्य ग्रामीणों को बताया कि समारू गोंड एक निर्वस्त्र महिला की लाश को घसीटते हुए राम सिंह के घर के आंगन में रख दिया है, चलो चल कर देखना. प्रत्यक्षदर्शी के बताए अनुसार ग्रामीणों ने राम सिंह के घर जाकर देखा तो महिला का शव रामायण सिंह की पत्नी का था. महिला के सिर में धारदार हथियार से मारने के कई जगह गंभीर चोंट नज़र आ रहे थे. ग्रामीणों ने इसके बाद घटना की जानकारी गांव के उपसरपंच तथा रिश्तेदारी में दूसरे गाँव गए मृतिका के पति रामायण सिंह को दी.

पुलिस को दी गयी सूचना
सूचना पसान थाना में दी गई, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी समारू गौड़ को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ पुलिस ने धारा 302 भादवि के तहत एफआईआर दर्ज किया है, साथ ही वारदात में प्रयुक्त लोहे का फावड़ा भी जब्त किया.

आरोपी ने बताया मृत महिला से थे अवैध सम्बन्ध
पूछताछ में आरोपी समारू गोंड ने पुलिस को बताया कि उसका महिला से 1 साल से अवैध सम्बन्ध था. वारदात के दिन महिला का पति घर में नहीं था तब वह महिला के बुलाने पर उसके घर पहुंचा था. दोनों ने एक साथ शराब पी थी. इसे महिला के बच्चों ने देख लिया था.

हमबिस्तर होने के बाद विवाद बना हत्या का कारण
आरोपी समारू गोंड ने आगे बताया कि शराब पीने के बाद बच्चो को कमरे में बंदकर घर के बरामदे में वो और महिला हमबिस्तर (शारीरिक संबंध) हुए. हमबिस्तर होने के बाद उसका महिला के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसकी वजह से उसने गुस्से में लोहे के फावड़े से मारकर महिला की हत्या कर दी.

घर में ताला लगाकर आरोपी हुआ फरार
महिला की हत्या करने के बाद आरोपी समारू ने महिला के बच्चों को कमरे में बंद कर दिया. बाहर से ताला लगाकर वह फरार हो गया. बच्चे कमरे के भीतर ही चिल्ला रहे थे. महिला के पति के घर लौटने पर ताला तोड़कर बच्चों को घर से बाहर निकाला गया.

हत्या की रात मृतिका का पति गया था रिश्तेदारी में
गौरतलब है की हत्या के पहले दिन मृतिका का पति रामायण सिंह घरेलू कार्य की वजह से कटघोरा के पास लखमी गांव गया हुआ था. इस दौरान उसकी पत्नी व 3 बच्चे ही घर पर थे. इसी का फायदा उठाते आरोपी रामायण की पत्नी से मिलने गया था.