राजस्थान/चितौड़गढ़ - जहरीली वस्तु के सेवन से जिला अस्पताल में उपचार के दौरान विवाहिता की मौत।

चित्तोड़गढ़। जिले के गंगरार थाना क्षेत्र के बोरदा गांव में एक विवाहिता की जहरीली वस्तु के सेवन करने से तबियत बिगड़ गई जिसे जिला चिकित्सालय में लाया गया जहा उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बोरदा सरपंच पप्पु गुर्जर ने बताया कि हमारे गांव के ही श्रवण पिता नारायण तेली की पत्नी पिंकी (19) वर्ष की तबियत बिगड़ने पर जिला चिकित्सालय लेकर आये जहा उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई, चिकित्सकों ने बताया कि इसकी मौत जहरीली वस्तु के सेवन के कारण हुई।

पुलिस को मृतका के पिता मुकेश तेली निवासी सावा ने दी रिपोर्ट में बताया कि मुझे मेरी पुत्री पिंकी के ससुर नारायण तेली का रात करीब 12 बजे फोन आया कि पिंकी की बीपी लॉ होने से उसे जिला अस्पताल लाये जहा उसकी मृत्यु हो गई।

मृतका के पिता ने बताया कि सूचना पर मैं ओर हमारे तैलिक साहू सामाज जिलाध्यक्ष गणेश साहू, परिजन राम प्रसाद, हरलाल किशन लाल सहित ग्रामीण चित्तोड़गढ़ जिला चिकित्सालय पहुचे जहा जहरीली वस्तु के सेवन से मृत्यु की जानकारी मिली, जबकि पिंकी के ससुराल वालों ने हमे गलत जानकारी दी थी और हमारी बेटी पिंकी को शुक्रवार को सुबह करीब 12 बजे ही जिला अस्पताल ले आये लेकिन मौत के बाद रात करीब 12 बजे हमें सूचना दी गई।जिसके बाद कानूनी कार्यवाही हेतु रिपोर्ट दी गई।

इधर जिलाध्यक्ष गणेश साहु ने बताया कि डेढ़ साल पहले पिंकी ससुराल गई उसके बाद वही रह रही वापस पियर भी नही आई थी, इसकी मौत की खबर पर जिला अस्पताल आये तो यहाँ जहरीली वस्तु से सेवन की बात सामने आई है, ससुराल वालों ने भी समय रहते सही जानकारी नही दी थी जिस पर कानूनी कार्यवाही को लेकर परिजनों द्वारा पुलिस को रिपोर्ट दी गई।

इधर दद्दू सिंह एएसआई थाना गंगरार ने बताया कि मृतका के पिता मुकेश की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।