रक्षित खंडेलवाल के आत्महत्या करने पर खंडेलवाल समाज ने एकत्रित होकर किया विरोध प्रदर्शन एसओजी से जांच की मांग*

रक्षित खंडेलवाल के आत्महत्या करने पर खंडेलवाल समाज ने एकत्रित होकर किया विरोध प्रदर्शन एसओजी से जांच की मांग*

खबर जयपुर से खंडेलवाल वैश्य समाज ने एकत्रित होकर आज स्टेचू सर्किल पर धरना प्रदर्शन किया जिसमें कि समाज के लोगों का आरोप है कि रक्षित खंडेलवाल को झूठे एस सी एस टी केस मे फसाया गया व भरतपुर पुलिस उप अधीक्षक सतीश वर्मा की प्रताडना से दुखी होकर आत्म हत्या करी।

खंडेलवाल शिक्षण संस्थान सुधार समिति के संस्थापक अध्यक्ष कमल खंडेलवाल ने बताया कि पीड़ित परिवार का धन के लेन-देन का मामला जरूर है और लेन-देन करने वाले दोनों ही व्यक्ति एससी एसटी समुदाय से नहीं आते हैं फिर इस रक्षित खंङेलवाल पर एवं इसके परिवार जनो पर एससी-एसटी की घाराओ का जूठा मुकदमा दर्ज हुआ जिस कारण से ही रक्षित खंङेलवाल को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा। कमल खंडेलवाल ने बताया कि हमने मामले की जांच को लेकर शिकायत ज्ञापन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दी थी लेकिन आज तक माननीय मुख्यमंत्री कार्यालय स्तर से भी कोई कार्यवाही नही की गई है।

खंडेलवाल समाज के लोगों का आरोप है कि भरतपुर जिले के पुलिस उप अघिक्षक सतीश वर्मा ने अपने निकटतम मित्र के कहने पर अपने पद का दुरुपयोग उपयोग करके वैश्य समाज के आमजन को आत्महत्या करने पर मजबूर किया है । समाज के लोगों की मांग है कि जांच एसओजी से कराई जावे।

इस प्रदर्शन मे महेशचंद्र कूलवाल, शिव शंकर मेठी, उज्जवल घिया, विनय कुलवाल, उमेश गोटेवाले, अरविंद कुलवाल , बिना मेठी आदि लोग सहित हजारो वैश्य समाज के लोग एकत्रित हुए । उपस्थित समाज के लोगों ने मामले को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर आंदोलन की चेतावनी दी है