प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की मांग को लेकर युवा वर्ग ने जमकर हल्ला बोला

कुरूद:-प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की मांग को लेकर युवा वर्ग जमकर हल्ला बोला। एसडीएम कार्यालय के सामने प्रदेश सरकार और मंत्री कवासी लखमा का पुतला जला जमकर नारेबाजी की।

रैली के पूर्व भाजपा कार्यालय कुरूद में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री व कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि प्रदेश में सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है और सरकार द्वारा युवाओ को 2500 रूपये बेरोजगारी भत्ता देने की वादा अब तक नहीं हुआ है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर क्षेत्र में असफल है।

प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर राज्य में व्याप्त बेरोजगारी जैसे महासंकट पर राज्य सरकार से निर्णायक लड़ाई लड़ने भारतीय जनता युवा मोर्चा विधानसभा क्षेत्र की कार्यकर्ताओ ने बेरोजगारी भत्ता की मांग को लेकर भाजपा कार्यालय कुरूद से निकल कर कारगिल चौक होते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे। सैकड़ों की संख्या में निकले युवाओं ने मुख्य गेट को पार कर एसडीएम कार्यालय पहुंचकर प्रदेश सरकार को जमकर कोसा तथा पुलिस प्रशासन की नजरो में एसडीएम कार्यालय के सामने पुतला जलाए और पुतला अंतिम समय तक जलता रहा।

कुरुद एसडीएम का घेराव के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा भाजयुमो कार्यकर्ताओ को रोकने तहसील कार्यालय के मुख्य गेट को बंद किया था लेकिन युवाओ की भीड़ ने गेट को धकेल एसडीएम दफ्तर की मुख्य चैनल गेट अंदर जाकर आधे घण्टे तक खूब नारेबाजी की तथा राज्यपाल के नाम कुरूद एसडीएम गीता रायस्त को ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी, कुरूद भाजयुमो अध्यक्ष अनुराग चंद्राकर, रघुनंदन साहू, रविकांत चंद्राकर, ज्योति चंद्राकर, कुलेश्वर चंद्राकर, भोजराज चंद्राकर, गौकरण साहू, हरिशंकर सोनवानी, सत्यप्रकाश सिन्हा, कमलेश चंद्राकर, सत्यम चंद्राकर, चेतन साहू, केवल चंद्राकर, रामस्वरूप साहू सहित बड़ी संख्या भाजयुमो कार्यकर्ता उपस्थित थे।