गैर राजनीतिक अनिश्चित आंदोलन के पहले दिन नागरिक मंच ने नगर में हाइवा के प्रवेश को लेकर स्थानीय प्रशासन को घेरा

कुरुद:- रविवार को नगर के कारगिल चौक में गैर राजनीतिक नागरिक मंच कुरूद द्वारा कुरूद के बच्चों एवं नागरिकों की सुरक्षा के लिए नगर के भीतर हाईवा वाहनों का प्रवेश बंद कराने के लिए मान. जनहितैषी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की छवि को आम जनता में धूमिल करने वाले जिम्मेदार निरंकुश स्थानीय प्रशासन के विरोध में गैर राजनीतिक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया।पहले दिन धरना प्रदर्शन किया, कल दूसरे दिन भी यह जारी रहेगा।

मंच को सम्बोधित करते हुए आम जनों ने कहा कि पिछले काफी समय से हाइवा का प्रवेश हो रहा है,काफ़ी समय से तेज रफ़्तार से हाइवा के चलने से हादसे का डर बना रहता है।तो वही ट्रफिक की भी स्थिति बनी रहती है।स्थानीय प्रशासन को इसके लिए कड़े नियम बनाकर हाइवा के नगर प्रवेश पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।इसी तरह नगर में स्थानीय सुविधाओं को समय-समय पर मुहैया करानी चाहिए।इस आंदोलन को कुरूद की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। क्योंकि कुरूद की जनता पिछले कई सालों से हाईवा से परेशान थी। काफी समय से नगर के सुरक्षा के इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है, इस आंदोलन से नगर के लोगो की उम्मीद पूरी होती दिख रही है।विगत दिनों पार्षद देवव्रत साहू ने स्थानीय प्रशासन को ज्ञापन देकर इस मामले से अवगत कराया था।

इस अवसर पर वरिष्ठ पार्षद नेता प्रतिपक्ष भानु चंद्राकर,पार्षद देवव्रत साहू, सभापति डूमेश साहू , ,योगेश चंद्राकर, उमेश साहू एल्डरमैन रामचंद्र रतलानी,अधिवक्ता रमेश पांडेय, पार्षद राघवेन्द्र सोनी, पार्षद प्रतिंनिधि बसंत साहू, संतोष प्रजापति, योगेश साहू, दुमेंद्र साहू, तेमन साहू दिवाकर चंद्राकार, सोनू द्विवेदी, मदन बघेल , पप्पू राजपूत आदि उपस्थित थे।