आपसी विवाद सुलझाने पहुंचे सैयद राजा कोतवाली के दरोगा का महिलाओं को गाली देते वीडियो हुआ वायरल,

आपसी विवाद सुलझाने पहुंचे सैयद राजा कोतवाली के दरोगा का गाली देते वीडियो हुआ वायरल,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- जनपद में पुलिस प्रशासन का तरह तरह का कारनामा देखने को मिल रहा है और शायद यही कारण है कि लगातार जिले की पुलिस आरोपों से घिर जाती है। वही मंगलवार की शाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो चंदौली पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दरअसल यह पूरा मामला सैयद राजा कोतवाली अंतर्गत आने वाले कस्बा का है। जहां एक घर में पारिवारिक विवाद को लेकर महिलाओं में कहासुनी हो गई इसके बाद एक महिला ने 112 नंबर पर फोन कर मामले की जानकारी दी।इसके बाद सूचना शहजादा कोतवाली के एक दरोगा जी अपने सिपाही के साथ महिलाओं का विवाद सुलझाने पहुंच गए। और सबसे खास बात तो यह रही कि महिलाओं के विवाद को सुलझाने के लिए पहुंचे दरोगा जी के साथ कोई महिला सिपाही नहीं दिखाई दी।वही दरोगा जी ने पहुंचते ही महिलाओं से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गालियां बक डाली।जिसका वीडियो देर शाम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वही वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एक बार फिर जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे और खाकी आरोपों से घिर गई। वही पीड़ित महिलाओं ने सेव राजा कोतवाली पहुंचकर प्रार्थना पत्र देते हुए दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

आपको बता दें कि इसी सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के मन राजपुर गांव में पिछले दिनों दबिश देने पहुंचे तत्कालीन थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह पर युवती की मार पीट कर हत्या कर देने का आरोप लगा था जिसके बाद खाकर कि पूरे प्रदेश भर में किरकिरी हुई। जिसके बाद आरोपी थाना प्रभारी को सस्पेंड करने के साथ ही अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया गया था। वही अब महिलाओं को दरोगा द्वारा गाली देने का वीडियो वायरल हो रहा है।

वही इस संबंध में सीओ सदर अनिल राय ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है।जैसे ही मामला संज्ञान में आता है जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।