किराया मांगने पर जेनर्म सीएनजी बस चालक और परिचालक को पीटा

शुक्रवार को खेरागढ़ आगरा मार्ग पर संचालित जेनर्म सीएनजी बस यूपी 83 बीटी 0083 के चालक और परिचालक के साथ चार अज्ञात लडकों ने मारपीट कर दी जिससे चालक योगेश के शरीर पर काफी चोटें आईं है जिसको लेकर चालक ने अज्ञात चारों लडकों के खिलाफ थाना सैंया में प्राथमिकी दर्ज करवा दी है।

घटना शुक्रवार दोपहर सैंया रोड़ के बसई मोड़ की है। शुक्रवार दोपहर साढ़े बारह बजे सीएनजी बस बिजलीघर आगरा से खेरागढ़ के लिए सवारियों को लेकर चली तो दोपहर को लगभग 1 :30 बजे सैंया रोड़ पर लल्लूपुरा मोड़ पर बने खोखे के पास से तीन से चार लड़कों ने हाथ देकर बस को रुकवा लिया और बस में बैठ गए। जब परिचालक आशीष ने किराए के रूपये मांगे तो लड़कों ने मना कर दिया और परिचालक ने गाड़ी रुकवाकर उन लड़कों को बस से उतार दिया। जब यही बस खेरागढ़ से सवारियों को लेकर आगरा की ओर रवाना हुई तो बसई मोड़ पर सवारी लेने के लिए बस को रोका तो चार लडकों ने अचानक एक साथ मिलकर चालक योगेश और परिचालक आशीष को गाली गलौच करते हुए डंडों से मारा पीटा जिससे चालक के शरीर पर पर काफी चोटें आईं हैं और साथ ही चालक का मोबाइल भी तोड़ दिया। चालक योगेश ने चारों अज्ञात लडकों के खिलाफ हुलिया सहित थाना सैंया में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। थाना पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवा दिया है।

वर्जन

आगरा सिटी बस इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि चालक योगेश द्वारा आरोपियों के खिलाफ थाना सैंया में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है और घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। हम पुलिस प्रशासन से आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी की मांग करते हैं।

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और आरोपियों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।