तेज गर्मी में बिजली की आंख मिचौली से जनता परेशान

कुरूद:-नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में जितनी गर्मी बढ़ रही है, उतना ही बिजली गुल हो रही है हालात यह हैं कि भीषण गर्मी के बीच दिन एवं रात किसी भी समय अघोषित बिजली काटी जा रही।

गर्मी के साथ मच्छरों का प्रकोप भी तेज है,गर्मी शुुरू होते ही बिजली की मांग बढ़ गई है। पंखों के साथ कूलर व फ्रिज का प्रयोग भी बढ़ गया है। बिजली कट होने से लोगो में नाराज़गी है।

व्यवस्थाएं चरमराती जा रही है, चाहे बिजली का मामला हो या फिर स्वास्थ्य सुविधाओं का कुरूद क्षेत्र अपंगता का शिकार है। जिसके कारण जनता में सरकार के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा हैं।

बादलों की गरज से बिजली हो जाती है गुल: बिजली कंपनी की यह स्थिति है कि बिजली कंपनी रात दिन फाल्ट सुधारने में लगे हुए है। इसके बावजूद बिजली की आंख मिचौली समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं। मध्यप्रदेश से अलग हुवे राज्य में सरप्लस बिजली उपलब्ध हैं,पिछली भाजपा सरकार में लोग बिजली कटौती भूल ही गए,फिर से बिजली की आंख मिचौली मध्यप्रदेश शासन की दिग्गी सरकार की यादें ताजा कर रही है।

बादलों की गरज या जरा सी बूंदें गिरते ही बिजली गोल होना आम बात हो गई है। बार-बार बिजली जाने आने से लोगो के उपकरण भी खराब हो रहे हैं।

लोगो का कहना है कि बिजली विभाग कटौती शुरू कर दें, ताकि यह तो पता रहेगा कि इस समय लाइट नहीं रहेगी ताकि हम दूसरा काम निपटा सकें।