प्रेमिका महिला आरक्षी के पिता के अपहरण मामले में प्रेमी सिपाही सहित एक गिरफ्तार

प्रेमिका महिला आरक्षी के पिता के अपहरण मामले में प्रेमी सिपाही सहित एक गिरफ्तार

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

धानापुर - थाना क्षेत्र के हिंगुतरगढ़ निवासी घश्याम सिंह के अपहरण के मामले का गाजीपुर पुलिस द्वारा खुलासा कर दिया गया, जिसमें पुत्री से एक तरफा प्यार करने वाला सिपाही ही पिता का अपहरणकर्ता निकला। सिपाही सहित 2 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और पांच अभियुक्त अब भी फरार हैं।

जानकारी के मुताबिक चंदौली जिले के घश्याम सिंह के अपहरण के मामले का गाजीपुर पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए खुलासा किया और मामला सामने यह आया कि संत कबीर नगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सीसीटीएनएस कार्यालय में बैठकर दूसरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने वाला सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया।

बता दें कि पिता घश्याम के पुत्री महिला आरक्षी से एकतरफा प्यार करने वाले दीपक वर्मा ने अपने स्वार्थ के कारण सारे जिम्मेदारियों को दरकिनार करते हुए प्रेमिका के पिता का अपहरण कर लिया। जिसमें पुलिस ने आरोपी सिपाही दीपक वर्मा व चालक इकराम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के बसुहनचक निवासी दीपक वर्मा 2019 बैच के पुलिस में भर्ती हुआ था लेकिन अपनी जिम्मेदारियों को छोड़कर 2021 बैच यूपी पुलिस भर्ती में हुई महिला आरक्षी से एकतरफा प्यार करने के बाद उसने इस अपराध का चक्रव्यूह रचा, जिसमें महिला आरक्षी के पिता को अपहरण करने के बाद एक के बाद एक पर एक गलतियां करता गया, जिसके कारण पुलिस ने मामले की खुलासा करते हुए आरोपी सिपाही दीपक वर्मा को गिरफ्तार कर लिया और सकुशल मेघ श्याम सिंह की वापसी हो गई। आरोपी सिपाही सहित चालक को जेल भेज दिया गया।