अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े वाहनो को मारी ठोकर,तीन घायल -

बहराइच - फखरपुर थाना क्षेत्र बहराइच लखनऊ मार्ग पर स्थित गजाधारपुर में सड़क किनारे कई वाहन खड़े बहराइच जाने के लिए सवारियों का इंतजार कर रहे थे। तभी मौरंग लदी ट्रक ने मैक्स,ब्रिजा,ऑटो और तीन बाइक व पान की दूकान को रौंदते हुए आगे जाकर पलट गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को बाहर निकाला इस हादसे में तीन लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को फखरपुर सीएचसी भेजा गया। यहां दो की हालत गभीरं होने पर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष परमानंद तिवारी ने घायलों को एंबुलेंस के द्वारा जिला अस्पताल भिजवाया और क्षतिग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाया।
आज सुबह कानपुर से बहराइच की तरफ मौरंग लेकर जा रहा ट्रक गजाधरपुर चौराहे पर पहुंचते हैं लहराने लगा या तो नशे में है या फिर नींद में है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त ट्रक और अन्य वाहनों को सड़क से हटवा दिया गया है। आवागमन पूरी तरह से बहाल है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि नंदू की मैक्स जीप,ग्राम प्रधान भगतराम की ब्रेजा कार को रौंदता हुआ ट्रक आगे जाकर अनियंत्रित होकर पलट गया।बस के इंतजार में खड़े जहीर पुत्र अब्दुल सत्तार निवासी सराय काजी,भीम सिंह पुत्र नत्थू निवासी पवारान पुरवा, लेखराज पुत्र माधव निवासी बेदौरा गम्भीर जख्मी हो गए।