वायु सेना अधिकारी का किया अभिन्नदन

चित्तौड़गढ़ श्रद्धांजलि लता मंगेशकर एवं सलाम देश के जवानों कार्यक्रम के तहत स्थानीय कलाकारों ने अपनी गायकी से समा बांध दिया।
अध्यक्ष डॉ. संजय गील ने बताया कि साईं एस्ट्रो विज़न सोसायटी द्वारा संचालित मिशन देश के जवानों श्रंखला के अंतर्गत वायु सेना अधिकारी नीरज शिन्दे का अभिन्नदन और हाल ही दिवसों में दिवंगत हुई सदी की महान पार्श्वगायिका लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि स्वरूप सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम शुभारंभ मुख्य अतिथि नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा, सोसायटी संरक्षक डॉ. रमेश राव शिन्दे और भगवान लाल तड़बा द्वारा लता मंगेशकर को पुष्पांजली अर्पित कर हुआ।
संरक्षक भगवान लाल तड़बा ने सभी का स्वागत करते हुए बताया कि सोसायटी का एक मात्र लक्ष्य परमार्थ की सेवा और कमजोर वर्ग को आगे बढ़ाने का हर संभव प्रयास करना है।
मुख्य अतिथि नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा ने सोसायटी द्वारा चलाये जा रहे मिशन सलाम देश के जवानों की सराहना करते हुए आह्वान किया कि चितोड़ की धरती ने प्रारम्भ से ही राष्ट्र की रक्षा में सर्वोच्च योगदान दिया है, यहाँ बरसो से संचालित सैनिक स्कूल के माध्यम से कई युवा देश के विभिन्न स्थानों में राष्ट्र की सेवा कर रहे है। उन्होंने विश्वास जताया कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से युवा पीढ़ी प्रेरणा लेकर सैन्य सेवाओ में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेगी।
सोसायटी सचिव हरदीप कौर ने मिशन सलाम देश के जवानों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इसके द्वारा सोसायटी सैन्य सेवा से जुड़े लोगों और परिवारों का अभिन्नदन और उनके लिए विविध आयोजन करना है।
लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते हुए कार्यक्रम में डॉ. संजय गील और सोनू तंवर ने फूल तुम्हे भेजा है खत में, गायत्री उपाध्याय और ललित विश्नावत ने यु ही तुम मुझसे बात करते हो, राजेश सिंह राव और गायत्री उपाध्याय ने तेरी बिंदिया रे गीत, पिंकी और ललित विश्नावत ने नाम गुम जाएगा चेहरा ये बदल जायेगा, गायत्री उपाध्याय ने ये दिल और उनकी निगाहों के साये, पिंकी द्वारा ए मेरे वतन के लोगो आदि गीत प्रस्तुत कर देर तक श्रोताओं को बाँधे रखा।
कार्यक्रम के अंत मे सभापति संदीप शर्मा द्वारा वायु सेना अधिकारी नीरज शिंदे का शॉल, मेवाड़ी पगड़ी और उपरना पहनाकर अभिन्नदन किया गया।
सोसायटी के इस कार्यक्रम में सचिव हरदीप कौर, लक्ष्मीकांत दायमा, रमनदीप सिंह, राहुल तड़बा , ललित विश्नावत सहित सभी सदस्य उपस्थित रहे।