13 दिसंबर को होगा सामूहिक विवाह सांवरिया रिसार्ट मे,11 को अनंत लान मे मेहंदी का आयोजन-

बहराइच - हरिशंकर मित्तल चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा 13 दिसंबर को सांवरिया रिसार्ट में 11 जोड़ों का सामूहिक विवाह आयोजित करने जा रहा।
ट्रस्ट के सचिव संदीप मित्तल ने बताया कि विवाह कार्यक्रम के दो दिन पूर्व 11 दिसंबर को अनंत लान मे मेहंदी कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इन दोनों कार्यक्रम की तैयारियों हेतु एक बैठक स्थानीय लोटस रेस्टोरेंट में आयोजित किया गया। जिसमें कार्यक्रम में होने वाली व्यवस्थाओं को वितरित किया गया।
जिले के समाजसेवी संदीप मित्तल ने बताया कि आगामी 13 दिसंबर को सांवरिया रिसॉर्ट में विवाह के दो दिन पहले 11 दिसंबर को सामूहिक मेहंदी कार्यक्रम अनंत लॉन में होगा। जिसमें सभी दुल्हनों को मेहंदी लगाई जाएगी। इस कार्यक्रम की व्यवस्था की जिम्मेदारी सोनी श्रीवास्तव को दी गई है। मेहंदी व संगीत कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए लखनऊ की इवेंट कंपनी पोम्प एंड शो की मानसी जायसवाल पूरे कार्यक्रम को डिजाइन कर रही हैं।
दुल्हनों व उनके भाई बहनो को भी डांस सीखाया जा रहा है। समाजसेविका अंशिका मित्तल ने बताया कि इन सभी को मेट्रो डांस स्कूल में सोनी श्रीवास्तव निशुल्क डांस भी सीखा रही है। मेहंदी कार्यक्रम में डोसा पार्टी भी रखी गई है। समाजसेवी संदीप मित्तल ने बैठक में हुई चर्चाओं की जानकारी देते हुए बताया कि भोजन व्यवस्था की जिम्मेदारी रोहित गोयल,निशांत अग्रवाल,आकर्षित गोयल को,भोजन प्रसाद बनवाने की जिम्मेदारी सागर कुमार,रामेंद्र पांडेय को,पूजन सामग्री की व्यवस्था आलोक उपाध्याय को सौपी गयी है।