पूर्व विधायक के गनर द्वारा अध्यापक से किया गया अभद्रता व मारपीट वीडियो हुआ वायरल

पूर्व विधायक के गनर द्वारा अध्यापक से किया गया अभद्रता व मारपीट वीडियो हुआ वायरल

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

नौगढ़- थाना क्षेत्र के मझगाई गांव निवासी अध्यापक संजय यादव से बीते शुक्रवार को चकिया विधानसभा के पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट के गनर अजीत कुमार द्वारा बीच सड़क पर खुलेआम शराब के नशे में मारपीट व अभद्रता किया गया। जिसका वीडियो कुछ लोगों द्वारा बनाकर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर दिया गया। वही वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। घटना के बाद पीड़ित अध्यापक संजय यादव ने नवगढ़ थाना पर पहुंचकर पूर्वविधायक के गनर के खिलाफ तहरीर देकर मामले की जांच कर कार्रवाई का मांग किया। जिसके बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए इस थाने पुलिस ने पूर्व विधायक के गनर उनके पिता को गिरफ्तार कर स्थानीय थाने पर मुकदमा दर्ज कर 151 में चालान कर दिया। हालांकि गनर द्वारा अध्यापक के साथ मारपीट किए जाने का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का सिटी अपडेट न्यूज़ नेटवर्क पुष्टि नहीं करता है।

वही इस संबंध में पूछे जाने पर पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि गनर कोई परमानेंट नहीं होता है। और शराब के नशे में आकर उन्होंने अध्यापक से मारपीट किया जिसके बाद वीडियो वायरल हुआ और पुलिस मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।

वही इस संबंध में नौगढ़ के थाना प्रभारी ने बताया कि पूर्व विधायक के गनर द्वारा अध्यापक से मारपीट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जहां अध्यापक की तहरीर के आधार पर गनर व उनके पिता को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर 151 में चालान कर दिया गया।