चंदौली- जनपद में यहां बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार युवक को मारी गोली, हालत गंभीर ट्रामा सेंटर रेफर,

चंदौली जनपद में यहां बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार युवक को मारी गोली, हालत गंभीर ट्रामा सेंटर रेफर,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

पीडीडीयू नगर - जनपद में पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधों पर रोक लगाने के लिए लगातार नगर भ्रमण पैदल गस्त सहित चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है लेकिन उसके बाद भी अपराधी बेखौफ होकर तमाम प्रकार की वारदातों को अंजाम देते नजर आ रहे हैं।


कुछ ऐसा ही मामला पंडित दीनदयाल उपाध्याय शहर के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के हरिशंकरपुर मजार के पास देखने को मिला। जहां गुरुवार की रात तकरीबन 10 बजे बाइक सवार युवकों ने कार सवार 35 वर्षीय युवक को गोली मार दी। बरसात के चलते सड़क के गड्ढों में जमा पानी का छींटा बाइक सवार युवकों पर पड़ गया। इतनी सी बात पर बाइक सवार युवक कार सवार युवक से उलझ गए और असलहे से फायर झोंक दिया। गोली कार सवार युवक के पैर में घुटने के पास लगी और वह चीखने-चिल्लाने लगा। घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मुगलसराय कोतवाल राजीव रंजन उपाध्याय और एसआई सुनील मिश्रा ने जांच पड़ताल करने के बाद ट्रामा सेंटर पहुंचकर युवक से जानकारी प्राप्त की और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।


मिली जानकारी के अनुसार मवई निवासी 35 वर्षीय शहनवाज अपनी कार से मुगलसराय से घर जा रहा था। हरिशंकरपुर मजार के पास ओवरटेक के दौरान कार के पहिए से गड्ढे में जमा बरसात का पानी बाइक सवार दो युवकों पर पड़ गया। इसके बाद बाइक सवार युवक गाली-गलौच करने लगे। कार सवार भी उनसे उलझ गया। विवाद बढ़ने पर बाइक सवार युवकों में से एक ने असलहा निकाला और कार सवार के पैर में गोली मार दी। गोली लगते ही युवक झटपटाने लगा। परिजनों ने उसे ट्रामा सेंटर भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया कि गोली युवक के पैर में लगी है। उससे पूछताछ के आधार पर आरोपितों की धर-पकड़ शुरू कर दी गई है। घायल युवक की बदमाशों से कोई जान पहचान नहीं है।