चंदौली- जनपद में ताबड़तोड़ एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार किए गए तीन और बदमाश

चंदौली जनपद में ताबड़तोड़ एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार किए गए तीन और बदमाश

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- जनपद में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए देर रात जिले में प्रवेश करने वाले थे।जहां मुखबीर द्वारा इसकी सूचना जब पुलिस को दी गई तो एसपी अमित कुमार द्वारा टीम गठित कर पुलिस द्वारा लगातार जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाना शुरु कर दिया गया। जहां चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को तीन अलग स्थानों से बड़ी सफलता हाथ लगी। जहां चेकिंग के दौरान पुलिस को मुठभेड़ का सामना भी करना पड़ा। जिसमें दो अलग-अलग स्थानों से एक एक बदमाश तो वहीं एक स्थान से दो अपराधी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार चंदौली सदर कोतवाली क्षेत्र मे कटशिला गांव के पास दो बाइक सवार चार बदमाश आते दिखाई दिए। जहां एक बाइक पर सवार दो बदमाश बदमाश पुलिस की चेकिंग स्थल से 200 मीटर पहले ही बाइक घुमा कर जिले में दूसरी ओर फरार हो गए। वहीं पहला बाइक सवार पुलिस के पास पहुंचा और जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस पर फायर करने लगा जहां उसे मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद कर लिए गए। वह पहले बाइक पर बैठा दूसरा बदमाश खेतों के रास्ते पैदल ही सकलडीहा की तरफ भाग निकला। जहां पुलिस के सघन चेकिंग अभियान के क्रम में पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र में हुए मुठभेड़ भागे बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया।वही अपाचे वाहन पर सवार पुलिस को देख कर पहले ही दायक घुमा कर भागे दोनों बदमाशों को बलुआ थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान जब रोका गया तो वह पुलिस पर फायर करने लगे। जहां पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए उन दोनों बदमाशों को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया।

वही आपको बता दें कि चंदौली जनपद में देर रात पुलिस द्वारा चलाए गए चेकिंग अभियान और मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए 4 बदमाशों में से तीन बदमाश बिना बताए गए हैं जिन पर 25000 से लेकर 20000 तक के बीच में इनाम अलग-अलग जनपदों में घोषित हैं। वही यह ज्यादातर बैंकों को अपना निशाना बनाते थे और वहां पहुंचकर लूट की घटना को अंजाम देते थे।