जिले के प्रथम नागरिक के रूप में राजेश अग्रहरि ने ली जिला पंचायत अध्यक्ष की शपथ, कहा "अब कट मनी मुक्त होगा जिला पंचायत"

खबर यूपी के अमेठी से है जहां जिले के प्रथम नागरिक के रूप में राजेश मसाला को जिलाधिकारी अमेठी अरुण कुमार ने जिला पंचायत अध्यक्ष को पद एवम गोपनीयता की शपथ दिलाई। अमेठी के जवाहर नवोदय विद्यालय के खचाखच भरे ऑडिटोरियम में जिले के सभी जिला पंचायत सदस्य, नगर पंचायत अमेठी की अध्यक्ष व उनकी पत्नी श्रीमती चंद्रमा देवी, राज्य मंत्री सुरेश पासी, केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता, जिलाधिकारी, एसपी व जिले के सभी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

मंत्रोच्चार के साथ विधिवत पूजन अर्चन करते हुए राजेश मसाला ने वहां मौजूद सभी गणमान्य लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि अब जिला पंचायत में "कट मनी मुक्त" कार्य होगा। जितना धन शासन से आएगा सारा का सारा धन विकास के कार्यों में खर्च किया जाएगा जिस का लेखा जोखा आप सभी के सामने बराबर रखा जाएगा। हमने पहले भी आश्वस्त किया था और आज भी आश्वस्त कर रहा हूं कि मैं अपने सभी सदस्यों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर विकास की गति को देने का काम करूंगा। उन्होंने कहा दीदी स्मृति ईरानी के आशीर्वाद से धन की कमी नहीं होने पाएगी। चारों तरफ विकास ही विकास आपको दिखेगा।

आपको बता दें कि 2 दिन पहले से ही जवाहर नवोदय विद्यालय के ऑडिटोरियम को भव्य रुप से सजाया संवारा गया था जिसकी भव्यता देखते ही बनती थी। ऑडिटोरियम में शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए अमेठी के ही नहीं कई अन्य जिलों को के भी भाजपा के नेता व कार्यकर्ता आए हुए थे। शपथ लेने के बाद मौजूद लोगों ने अध्यक्ष राजेश अग्रहरी को शुभकामनाएं व बधाइयां दीं। नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरी नामचीन मसाला फैक्ट्री राजेश मसाला के मालिक भी हैं।