चकिया -ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नगर पंचायत कर्मचारियों संग किया बैठक

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नगर पंचायत कर्मचारियों संग किया बैठक

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय�

चकिया- स्थानीय आदर्श नगर पंचायत कार्यालय में सोमवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने अधिशासी अधिकारी व नगर पंचायत के कर्मचारियों तथा सभासदों संग बैठक किया। वही नगर के अधूरे पड़े कार्यो को पूर्ण कराने तथा विकास कार्य को लेकर चर्चा की गई।

वही नगर पंचायत के सभासदों ने नगर की विभिन्न समस्याओं जैसे जल निकासी नाली निर्माण, सीवर लाइन, बिजली, पानी की पाइप लाइन, इंटरलॉकिंग ,सीसीटीवी का न चलाना, सफाई संबंधित दवाई छिड़काव से संबंधित समस्याओं के मुद्दे को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के सामने निकाल कर रखा। वही नगर में काफी समय से लोगों के आने को प्रमाण पत्र जैसे जन्म एवं मृत्यु वृद्धा पेंशन विधवा पेंशन इत्यादि विभिन्न समस्याओं से भी ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को अवगत कराया।इसपर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने एक सप्ताह में सभी समस्याओं को योजनाबद्ध तरीके से निस्तारण करने के निर्देश दिए।वहीं लापरवाही मिलने पर अधिशासी अधिकारी मेही लाल गौतम को कड़ी फटकार लगाई। ज्ववाइंटमजिस्ट्रेट ने कहा कि लापरवाही किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी और लापरवाही करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

इस दौरान सभासद अनिल केसरी, शाहनवाज खान, वैभव मिश्रा, संदीप मौर्य,राजेश चौहान, उमेश शर्मा, रामबाबू सोनकर, विजय विश्वकर्मा,मनोज कुमार, अमरदीप मोदनवाल, राजकुमार जायसवाल,नामित सभासद प्रमोद कुशवाहा, नामित सभासद प्रतिनिधि राजकुमार जयसवाल, सहित तमाम नगर पंचायत के कर्मचारी गण मौजूद रहे।