चंदौली-इस जिला पंचायत सदस्य के पति ने किया यह बड़ा दावा, पूर्व सांसद पर लगाए गंभीर आरोप,

इस जिला पंचायत सदस्य के पति ने किया यह बड़ा दावा, पूर्व सांसद पर लगाए गंभीर आरोप,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी खोने के बाद जिला पंचायत सदस्य बबीता यादव के पति ने दावा किया है कि 8 वोटों में से 1 वोट बबीता यादव का है। यदि कोई सिद्ध कर दे कि बबीता यादव का 1 वोट नहीं है तो इस्तीफा दे दे देंगे।

मिली जानकारी के अनुसार जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के कुछ घंटों से चले आ रहे नाटकीय क्रम के बाद मतदान में केवल 5 सीट पर सपा सिमट कर रह गई। तो नियमताबाद सेक्टर नंबर 5 के जिला पंचायत सदस्य बबीता यादव के पति ने ताल ठोक कर दावा किया कि इस 5 वोट में 1 वोट बबीता यादव का है । यदि इसे कोई इनकार रहा है तो सिद्ध कर के दिखा दे तो मे जिला पंचायत सदस्य के पद से इस्तीफा दे दूंगा ।

उन्होंने कहा कि सपा के कुछ बिकाऊ जिला पंचायत सदस्यों ने अपने जमीर को बेचने का काम किए हैं। जिसके कारण वह जीत का जश्न भी मना रहे हैं, लेकिन मैं सपा के साथ कामनाथ कर रहा हूं। यदि इस मामले में किसी को यह लगता है कि बबीता यादव ने पार्टी के साथ गद्दारी की है तो वह सबूत पेश कर सिद्ध करें । आज भी सपा के बैनर तले जीतने के बाद इस्तीफा देने को तैयार हूँ।

उन्होंने कहा कि इस हार में हमारी भी हार सम्मिलित है और इस हार का सर्वे सर्वा जिम्मेदार यहां के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव हैं। जोकि जिला पंचायत सदस्यों को एकत्रित किए लेकिन वोट देने के लिए कभी भी प्रेरित नहीं किए।