चकिया- नगर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनाया पूर्व मुख्यमंत्री का जन्मदिन

चकिया नगर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनाया पूर्व मुख्यमंत्री का जन्मदिन

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 48 वें जन्मदिन पर चकिया नगर के गांधी पार्क परिसर में उपस्थित होकर चकिया विधानसभा के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया। और सोशल मीडिया के माध्यम से ढेर सारी शुभकामनाएं दी। और मिठाइयां बांटकर खुशी जाहिर किया।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के नेता रामाधार जोसेफ ने कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में ही सर्व समाज का हित है। आज किसान व्यापारी उद्यमी सभी वर्ग परेशान है और भाजपा की सरकार से निजात चाहते हैं इसलिए कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर समाजवादी पार्टी की नीतियों व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में विकास कार्यो से अवगत कराने का काम करें। जिससे 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा की सरकार बनाई जा सके।

वही चकिया विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के युवा नेता व पूर्व विधायक प्रतिनिधि स्थानी सोनकर ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियों और विचारधाराओं को अपनाकर ही देश व प्रदेश का भला हो सकता है क्योंकि समाजवादी विचारधारा में सभी को बराबरी व समानता का अधिकार मिलता है जबकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार केवल पूजी पतियों के हितों को साधने का काम कर रही है।

वहीं सपा नेता इंजीनियर प्रवीण कुमार सोनकर ने अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने का आवाहन किया और कहा कि सपा की विचारधाराओं को हर घर-घर तक पहुंचाना है और 2022 में एक बार फिर से पुरजोर तरीके से मेहनत करके समाजवादी पार्टी की सरकार बनानी है। जिससे गरीब जनता व किसानों की समस्याओं का निराकरण हो सके और इस झूठे जुमले सरकार को उखाड़ फेंकना है।

इस मौके पर चकिया विधानसभा की पूर्व विधायिका पूनम सोनकर, राजकुमार मोदनवाल, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि दशरथ सोनकर,मुस्ताक अहमद खान, सुधाकर कुशवाहा,सपा नेता मनोज यादव, ग्राम प्रधान इंजीनियर अवधेश यादव, राम कृत एडवोकेट,धनंजय कुमार, सहित तमाम समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।