खेल के दौरान हुए विवाद के चलते युवक को मारी गोली,

स्योहारा (बिजनौर)
लगभग 5 दिन पहले वॉलीबॉल खेल के दौरान खिलाड़ियों में आपस में कुछ विवाद हुआ था जिसका बदला लेने के लिए कुछ युवकों ने एक खिलाड़ी को घर में घुसकर गोली मारदी जिसमें वह खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर घायल को मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर स्योहारा थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़, धामपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय अग्रवाल, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनित कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
मामला है स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव हल्दुआ माफी का जहां पर वॉलीबॉल खेल रहे कुछ युवकों में आपस में कुछ विवाद हो गया था, घटना 5 दिन पहले की है। अब रविवार की दोपहर करीब आधा दर्जन युवक मोहित कुमार पुत्र सूरज सिंह के घर में घुस आए और उस पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद मोहित कुमार बाहर को भागा। इसके बाद हमलावरों ने मोहित के घर में तोड़फोड़ भी की। घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर फरार हो गए। सूचना मिलने पर स्योहारा थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़, धामपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार अग्रवाल और अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनित कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
पुलिस ने नेपाल सिंह पुत्र अमर सिंह की तहरीर के आधार पर अंकुल पुत्र टेकचंद, जितेंद्र कुमार पुत्र उदयराज, अभी कुमार पुत्र गंगा शरण व प्रिंस चौहान पुत्र नामालूम कुल 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हमलावर अभी पुलिस के गिरफ्त से दूर है।