चंदौली -जनपद में यहां बीजेपी नेता ने सपा विधायक पर लगाए यह आरोप

चंदौली जनपद में यहां बीजेपी नेता ने सपा विधायक पर लगाए यह आरोप

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली- कोरोना के इस वैश्विक महामारी में लोगों की जिंदगी बचाने के लिए जहां लोग आगे आए हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के जनपद के विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्रों में स्वास्थ्य केंद्रों पर ऑक्सीजन प्लांट अपने निधि से लगवाया है, लेकिन सकलडीहा विधानसभा में कहीं भी आक्सीजन प्लांट नही लगवाया गया है।

आप को बता दें कि सकलडीहा विधानसभा के भाजपा प्रभारी सुर्यमुनि तिवारी ने स्थानीय सपा विधायक पर जनता के हीतो का हवाला देकर आरोपों की झड़ी लगा दी है। चंदौली जनपद में 4 विधानसभा है जिसमें मुग़लसराय, सैयदराजा तथा चकिया विधानसभा की सीटों पर क्रमशः साधना सिंह ,सुशील सिंह तथा शारदा प्रसाद विधायक है। सभी भाजपा के विधायकों ने अपने अपने क्षेत्र के स्वास्थ्य केंद्रों पर मरीजों की जिंदगी बचाने के लिए आक्सीजन प्लांट लगवाया है।

मुग़लसराय विधानसभा के भोगबारा में साधना सिंह, सैयदराजा विधान सभा के धानापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सुशील सिंह ने तथा चकिया विधानसभा के चकिया संयुक्त चिकित्सालय पर स्थानीय विधायक शारदा प्रसाद द्वारा ऑक्सीजन प्लांट लगाकर मरीजो की जिंदगी बचाने की पहल की गई है।

जिला मुख्यालय के पंडित कमलापति जिला चिकित्सालय में स्थानीय सांसद महेंद्र नाथ पांडेय व सुशील सिंह के सहयोग से बड़ा आक्सीजन प्लांट लगाया गया है, जबकि सकलडीहा विधानसभा के विधायक द्वारा अपने विधानसभा में इस तरह का कोई कार्य नहीं किया गया है। जिससे महामारी में क्षेत्रीय जनता को लाभ मिल सके।

सकलडीहा में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर स्थानीय विधायक की उपेक्षा के कारण वहां के मरीजों को बेहद समस्या उठानी पड़ रही है।

इस संबंध में सकलडीहा विधानसभा के भाजपा प्रभारी सुर्यमुनि तिवारी ने बताया कि स्थानीय सपा विधायक मानवता को पूरी तरह तार-तार कर दिए हैं। महामारी किसी जात-पात या पार्टी देख कर नहीं आती है। इस वैश्विक महामारी से सभी लोग पीड़ित है। सबसे बड़ी बात है कि आपने क्षेत्र की जनता के लिए सरकारी निधि भी देने में आनाकानी करना कितनी शर्मनाक बात है। जब जनता ही नहीं रह पाएगी तो ऐसे जनप्रतिधियों को रहने का क्या औचित्य है।