डीडीसी व अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल अमेठी के अध्यक्ष राजेश मसाला ने दीदी स्मृति द्वारा भेजे गए एन 95 मास्क व साबुन का किया वितरण

अमेठी : अमेठी से सांसद व केंद्रीय मंत्री दीदी स्मृति जूबिन ईरानी के निर्देश पर उनके द्वारा चलाए जा रहे कोविड़ 19 के संक्रमण से बचाव हेतु अभियान के अन्तर्गत नवनिर्वाचित प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों को जागरूक करने के उद्देश्य से संग्रामपुर ब्लाक के ग्राम पंचायत कसारा में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला पंचायत सदस्य एवं अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राजेश अग्रहरि (राजेश मसाला) द्वारा कसारा गांव में मा0 दीदी स्मृति ईरानी द्वारा भेजे गए एन 95 मास्क, एवं साबुन का वितरण किया गया। जन प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए राजेश अग्रहरि ने कहा कि आप सभी के सहयोग एवं प्रयास से शीघ्र ही जनपद को इस महामारी से मुक्ति मिल जाएगी, परन्तु इसके लिए आवश्यक है कि संक्रमण से बचाव हेतु हम शासन द्वारा जारी गाईडलाइन का पालन करते हुए लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

कार्यक्रम में 30 ग्राम प्रधान व सभी बीडीसी के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला प्रभारी हरिकेश श्रीवास्तव ने किया।