चंदौली- जनपद में यहां न्याय की आस में दर-दर भटक रहा युवक,दरोगा से लेकर एसपी तक लगा चुका है फरियाद 

चंदौली जनपद में यहां न्याय की आस में दर-दर भटक रहा युवक,दरोगा से लेकर एसपी तक लगा चुका है फरियाद

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

कंदवा- थाना क्षेत्र के कुआं (अरगी) मे न्याय की आस में दर-दर भटकते एक युवक का मामला सामने आया है। कुआं (अरगी) गांव के एक युवक को बीते माह अप्रैल माह में एक युवक ने घर से शौच के बहाने बुलाकर मारपीट में अधमरा कर दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार कंदवा थाना क्षेत्र के कुआं (अंरगी) गांव का है। जिसमें पड़ोस के एक युवक ने अमित मौर्य पुत्र पप्पू मौर्य को काशीनाथ (पंकु) पुत्र पूर्नवासी मौर्य ने बीते माह 26 अप्रैल को शौच के बहाने घर से बुलाकर सिवान में बुरी तरह मारपीट कर अधमरा कर दिया और फरार हो गया। जिसमें युवक की हालत नाजुक बनी रही। घर से निकले युवक को परिजनों ने रात को काफी खोजबीन किया, लेकिन किसी तरह सूचना मिली की युवक अधमरे हालत में पड़ा हुआ है। परिजनों ने घायल युवक को जिला चिकित्सालय ले गए। जहां डॉक्टरों ने घायल को बाहर रेफर कर दिया।

परिजनों ने वाराणसी स्थित न्यूरो सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इस दौरान पीड़िकर्ता ने इस घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी। जिसमें पुलिस ने मामले को दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गयी।

लेकिन घायल युवक के चाचा चंद्रशेखर मौर्य ने बताया कि विपक्षियों द्वारा मामले को हल्का कर दिया गया है।और हमने SP चंदौली तथा आला अधिकारियों से गुहार लगाई लेकिन हमें पूर्ण रूप से न्याय नहीं मिला। इन्होने प्रशासन को गंभीर आरोप लगाए हैं। हम अपने भतीजे को लेकर जगह-जगह हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए गए लेकिन किसी ने कुछ नहीं सुना केवल हिलाहवाली कर गए।उन्होंने बताया कि हमें प्रशासन से उम्मीद है कि जल्द से जल्द न्याय मिले और आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हो।