चकिया- सर्किल में यहां आधी रात को अचानक बजने लगा बैंक का सायरन,मचा हड़कंप,पहुचे थानाध्यक्ष

चकिया- सर्किल में यहां आधी रात को अचानक बजने लगा बैंक का सायरन,मचा हड़कंप,पहुचे थानाध्यक्ष

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

बबुरी- थाना क्षेत्र के जरखोर गांव स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में गुरुवार की आधी रात को अचानक साइरन बजने लगा। साइरन की अवाज सुनकर आसपास के लोगों में किसी अप्रिय घटना की आशंका से दहशत फैल गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर को फोन कर ताला खुलवाकर चेक किया तो तकनीकी गड़बड़ी मिली। हालांकि पुलिस सुरक्षा के मद्देनजर काफी देर तक मौके पर तैनात रही।

जानकारी के मुताबिक जरखोर गांव में स्टेट बैक ऑफ इंडिया की शाखा है। गुरुवार की रात 12 बजे के करीब अचानक बैंक का साइरन जोर-जोर से बजने लगा। साइरन की आवाज सुनकर आसपास के लोग घबरा गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस फोर्स के साथ बबुरी थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह पहुंच गये । उन्होंने बैंक मैनेजर को फोन कर सूचना दिया।

मैनेजर ने पास के एक गांव में रहने वाले कर्मचारी से बैंक खुलवाया। चेक करने पर पता चला कि तकनीकी गड़बड़ी की वजह से साइरन बज रहा था।

इस सम्बन्ध में मकान मालिक मयंक सिंह ने बताया कि एक साल में साइरन बजने की घटना तीन-चार बार हो गई है। पर अभी तक उसे ठीक नहीं किया गया। वहीं मैनेजर का कहना है कि कोरोना कर्फ्यू की वजह से मैकेनिक नही आ पा रहा है।