आड इवन के नियमों का पालन कराने निकली टीम,

धमतरी:- कलेक्टर श्री जेपी मौर्य के आदेशानुसार रविवार को सम्पूर्ण लॉकडाउन के बाद सोमवार को ऑड-ईवन सिस्टम के तहत पूरे नगर की दुकानें खुल गए। कलेक्टर के आदेशानुसार कुरुद मुख्य नगरपंचायत अधिकारी के मार्गदर्शन में नगरपंचायत की टीम नगर भृमण करते हुवे माइक के माध्यम से लोगो से नियमानुसार दुकान संचालित करने एवं सहयोग बनाने अपील कीया,माइक के माध्यम से दुकानदारों को शोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने बिना मास्क के दुकान न संचालन करने बिना मास्क वालो को समान न देकर मास्क के प्रति लोगो को जागरूक करने अपील किया,

सोमवार को दुकानें खुलने के बाद दुकानदारों ने कहा कि इससे थोड़ा बहुत व्यापार शुरू होगा। प्रशासन की ओर से बनाई गई सभी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। ध्यान रहे कि प्रशासन के अधिकारियों ने सशर्त दुकानें खोलने की अनुमति दी है। प्रशासन ने कहा है कि दुकानदारों को तय समय पर दुकानें बंद करनी होगी। जिले में ऑड-ईवन सिस्टम का नियम तोड़ने पर प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सभी नागरिक सरकार की जारी हिदायतों का पूरी तरह से पालन करें। जिम्मेदार नागरिक के तौर पर सभी मास्क जरूर लगाकर रखें और सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सेनिटाजर का इस्तेमाल जरूर करें।

इस मौके पर कुरुद नगर पंचायत के स्वच्छता निरीक्षक दुर्गेश साहू, होमन मानिकपुरी, सनत चन्द्राकर,राजेन्द्र साहू,सतीश सिन्हा, विकास चंद्राकर,भूपेंद्र, उमेश साहू, कृष्णा,मुकेश पवार आदि उपस्थित थे।