सोशल मीडिया पर मिशन चलाकर 2 लाख 80 हजार  इकट्ठे करके की किसानों की आर्थिक मदद

सोशल मीडिया पर मिशन चलाकर 2 लाख 80 हजार इकट्ठे करके की किसानों की आर्थिक मदद

करौली/ मदन मोहन भास्कर । नादौती उपखण्ड के सोप गाँव से किसानों की मदद के लिए सोशल मीडिया पर मिशन अन्नदातानाम से मिशन चलाकर सामाजिक कार्यकर्ता अशोक हरसी पटेल ने सभी से आर्थिक सहयोग करने की अपील की जिसमें कुल 2 लाख 80 हजार का आर्थिक सहयोग प्राप्त हुआ।
सामाजिक कार्यकर्ता अशोक हरसी पटेल सोप ने बताया कि 1 लाख 75 हज़ार रुपए का आर्थिक सहयोग सिंघू बॉर्डर परभारतीय किसान यूनियन चढूनी को एवं 1 लाख 5 हजार का सहयोग शाहजहांपुर बॉर्डर पर किया।
शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसानों के सहयोग के लिए 50 हजार मूल्य के 10 कूलर, 30 हज़ार का राशन जिसमें तेल के कनस्तर, सब्जी, आलू, प्याज, लहसुन, अदरक आदि सामान का देकर सहयोग किया।
20 हज़ार रुपये जय किसान आंदोलन के संस्थापक एवं किसान नेता योगेन्द्र यादव को अन्य सामान के लिए दिये।
उन्होंने कहा कि देश के अन्नदाता किसानों का सभी भामाशाहों ने दर्द समझकर किसानों की मदद के लिए मिशन में सहयोग करके इस मिशन को सफल बनाया। भामाशाहों ने कहा अगर भविष्य में किसानों को ज़रूरत पड़ी तो वे देश के किसानों की मदद के लिए पुनः मिशन चलाकर तन मन धन से सहयोग करने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे।
अशोक ने मिशन अन्नदातामिशन में सहयोग करने वाले सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त करते हुए युवाओं से अनुरोध किया है कि उन्हें भी सोशल मीडिया के माध्यम से मिशन बनाकर किसानों, गरीबों व जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए स्वैच्छिक सहयोग प्राप्त करके आर्थिक मदद करनी चाहिए इससे समाज में आपसी भाईचारा बढ़ता है और एक दूसरे को सहयोग करने की भावनाओं का विकास होता है। किसी की बिना स्वार्थ के हेल्प करने पर वो खुशी मिलती है जिसकी किसी ने उम्मीद ही नहीं की होगी। पटेल ने सभी भामाशाहों से किसानों,गरीबों,जरूरतमंद लोगों को यथासंभव स्वैच्छिक सहयोग करने की अपील की है।

रिपोर्टर- मदन मोहन भास्कर

खबर भेजने के लिए नीचे दी गई लिंक पर जाकर पेज को फॉलो करें।https://www.facebook.com/Madan-Mohan-Bhaskar-113800893377500/