चकिया- से सटे यहां कोचिंग संचालक ने अपनी छात्रा को फंसा कर बनाए अवैध संबंध, हुई गर्भवती तो शादी से किया इनकार

चकिया से सटे यहां कोचिंग संचालक ने अपनी छात्रा को फंसा कर बनाए अवैध संबंध, हुई गर्भवती तो शादी से किया इनकार

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

नौगढ़ -चकरघट्टा थाना क्षेत्र के चमेरबांध गांव निवासी कोचिंग पढ़ाने वाले युवक ने अपनी ही छात्रा को प्रेम के जाल में फांसकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया। किशोरी गर्भवती हो गई तो यह कहकर गर्भपात करा दिया कि बाद में शादी कर लेंगे। बाद में प्रेमी अपने वादे से मुकर गया तब दोनों के बीच विवाद हुआ। किशोरी ने पूरी बात परिजनों को बता दी। लड़की के घर वालों ने युवक पर शादी का दबाव बनाया लेकिन बात नहीं बनी तब थाने में युवक के खिलाफ तहरीर दी। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस
युवक की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार चमेरबांध गांव निवासी संजय यादव कोचिंग (ट्यूशन) पढ़ाने का काम करता है। हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक किशोरी उसके घर ट्यूशन पढ़ने आती थाी। लाकडाउन अवधि में युवक और किशोरी के बीच प्रेम परवान चढ़ा और युवक ने बहला-फुसलाकर किशोरी के साथ संबंध स्थापित कर लिया। गर्भवती छात्रा का गर्भपात सोनभद्र जिले के किसी निजी चिकित्सालय में पांच दिन पूर्व करा दिया। इसी बीच दोनों में विवाद हुआ तो नाराज किशोरी ने परिजनों के सामने युवक का काला चिट्ठा खोल दिया। इसके बाद किशोरी के परिजनों ने आरोपित के परिवार पर शादी का दबाव बनाया। गांव पंचायत भी हुई। लेकिन बात नहीं बनने पर परिजनों ने चकरघट्टा थाने पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

प्रभारी थानाध्यक्ष भैरवनाथ यादव ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी संजय यादव के विरुद्ध धारा 376, 323, 504, 506. के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।