चकिया-पत्नी से अप्राकृतिक यौनचार के आरोप में चकिया तहसील क्षेत्र इस गांव के पूर्व प्रधान संघ के अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

पत्नी से अप्राकृतिक यौनचार के आरोप में चकिया तहसील क्षेत्र इस गांव के पूर्व प्रधान संघ के अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

इलिया- थाना क्षेत्र में अप्राकृतिक यौनाचार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. क्षेत्र के बराव गांव के पूर्व प्रधान और प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष रह चुके घनश्याम पांडेय को इलिया पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पूर्व प्रधान के खिलाफ उसकी पत्नी ने शनिवार को थाने में अप्राकृतिक यौनाचार व प्रताड़ना सहित गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी.

*करीब दो दशक पहले हुई थी शादी*
बता दें कि घनश्याम पांडे की शादी मिर्जापुर में करीब 18 साल पहले हुई थी. जिनका एक बच्चा भी है. लेकिन शनिवार को उनकी पत्नी इलिया थाने पहुंची और अपने ही पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी. पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार का मुकदमा दर्ज कराने पहुंची महिला को देख पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए।

पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्जपीड़ित महिला की लिखित तहरीर पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आईपीसी एक्ट 323, 504, 506, 498 (A) समेत 377 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. वहीं रविवार को आरोपी पति को पुलिस ने बराव गांव के मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।


वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने बताया कि एसपी के निर्देश पर वारंटियों के खिलाफ धर-पकड़ अभियान चलाया जा रहा है।पारिवारिक विवाद में पत्नी की ओर से दी गई तहरीर पर दर्ज मुकदमे के आधार पर आरोपी पति घनश्याम पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।