चंदौली- जनपद में यहां चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी, आरोपी युवक गिरफ्तार

चंदौली जनपद में यहां चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी, आरोपी युवक गिरफ्तार

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चन्दौली- चलती ट्रेन में छेड़खानी की वारदात आम होती जा रही है, वहीं राजधानी एक्सप्रेस में भी लगातार बहु-बेटियों के साथ छेड़खानी के मामले प्रकाश में आ रहें है।

कुछ ऐसा ही मामला जनपद के डीडीयू जंक्शन का है जहां आरपीएफ की मेरी सहेली टीम ने राजधानी में एक महिला की अस्मत बचाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जीआरपी के सुपुर्द कर दिया।
दरसअल आरपीएफ को कंट्रोलरूम से सूचना मिली की 02423 डाउन, डिब्रूगढ़- नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में एक महिला यात्री के साथ छेड़खानी हुई है। सूचना पर आरपीएफ डीडीयू की मेरी सहेली टीम के महिला आरक्षी अनामिका विश्वास अपने टीम के साथ जंक्शन के प्लेटफार्म नं 4 पर पहुंची। ट्रैन के प्लेटफार्म नं 4 पर पहुंचने के बाद टीम ने कोच संख्या B-8 बर्थ नंबर 17 को अटेंड किया तो शिकायतकर्ता महिला यात्री ने अपनी आपबीती सुनाई।

कामाख्या, आसाम की रहने वाली महिला यात्री वर्षा ने बताया कि वह डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली की यात्रा कर रही थी। उसी कोच में बर्थ नंबर 18 में महोवा, राजस्थान के रहने वाले थल सेना का जवान जितेंद्र भी यात्रा कर रहा था जो कि वर्तमान में नाथूला सिक्किम में तैनात है। महिला यात्री ने आरोप लगाया कि उक्त जवान ने चलती ट्रेन में उसके साथ छेड़खानी किया।

आरपीएफ़ टीम ने जवान से पूछताछ किया और एक लिखित शिकायत जीआरपी डीडीयू को दिया। उक्त शिकायत के आधार पर आरोपित जवान को ट्रेन से उतार कर जीआरपी थाने लाया गया। इस संबंध में जीआरपी पुलिस ने बताया कि आरोपी को जेल भेजने की प्रक्रिया अमल में लाकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।