चंदौली- जनपद में यहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दिन में होता है मरीजों का इलाज, रात में नर्स कराती है गंदी हरकतें

चंदौली- जनपद में यहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दिन में होता है मरीजों का इलाज, रात में नर्स कराती है गंदी हरकतें

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चन्दौली-जनपद के सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के एक स्टाफ नर्स की गंदी हरकतों से परेशान होकर स्वास्थ्य कर्मियों ने स्टाफ नर्स को हटाने के लिए सीएमओ को पत्रक भी दिया है। स्टाफ नर्स पर आरोप है कि कैम्पस का गेट बंद होने के बाद नर्स मनचलों को रात के अंधेरे में बाउंड्री फादकर कैंपस में दाखिल कराती है।

जानकारी के अनुसार सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा कर्मी एक स्टाफ नर्स के गंदी हरकतों से बेहद परेशान हैं। स्टाफ नर्स की गंदी हरकतों को उजागर करने के लिए सीसीटीवी कैमरा भी लगा गया है। अगर आप कैमरे में गौर करें तो देखा जा सकता है कि, कैसे गन्दी हरकतों को छुपाने के लिए कैमरे पर कपड़ा लगाकर मनचलों को कमरे से बाहर किया जाता है।

वहीं इस संबंध में चिकित्साकर्मी कमलेश कुमार ने लिखित रुप से मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखकर स्टाफ नर्स की करतूतों को अवगत कराते हुए तत्काल गंदी हरकत करने वाली स्टाफ नर्स को यहां से हटाने की मांग की है। शिकायत में लिखे पत्र के माध्यम से बताया गया है कि सामुदायिक स्वास्थ केंद्र से स्थानांतरण के बाद भी वह नर्स यहां रहती है और उसके यहां मनचलों का दिन और रात आवागमन बना रहता है, जिससे अगल-बगल रहने वाली महिलाएं और बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ता है।

रात के आधेरे में आने वाले मनचले दीवाल फादकर कैम्पस में दाखिल होने का पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। इस तरह की हर दिन हो रही हरकत से कैम्पस में रहने वाले लोग परेशान है और तत्काल ऐसे लोगों को बाहर करने की मांग कर रहे है। चिकित्सा कर्मियों ने चेतावनी भी दिया है कि तत्काल ऐसी गंदी हरकत करने वाली स्टाफ नर्स को बाहर नहीं किया गया तो सभी लोग आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।