चंदौली- राजधानी एक्सप्रेस में नाबालिग किशोरी के साथ सीआईएसएफ जवान ने किया छेड़खानी,जीआरपी ने किया गिरफ्तार 

चंदौली- राजधानी एक्सप्रेस में नाबालिग किशोरी के साथ सीआईएसएफ जवान ने किया छेड़खानी,जीआरपी ने किया गिरफ्तार

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

पीडीडीयू नगर- शनिवार की देर रात भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में परिवार के साथ सवार नाबालिग किशोरी के साथ छेड़खानी के आरोप में एक सीआईएसएफ जवान को डीडीयू जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना, ट्रेन के प्रयागराज स्टेशन से रवाना होने के बाद कि बताया जा रहा है। फिलहाल जवान को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार नई दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही 02824 डाउन राजधानी एक्सप्रेस के बी-9 कोच में पंजाब भटिंडा का परिवार भुवनेश्वर जा रहा था। इसी कोच के बर्थ संख्या 46 पर उड़ीसा निवासी सीआईएसएफ का जवान सौरव भी सवार था। सौरव नोएडा में तैनात है। आरोप है कि प्रयागराज स्टेशन से ट्रेन के रवाना होने के बाद देर रात चलती ट्रेन में सौरव ने किशोरी के साथ छेड़खानी किया। जिसके बाद किशोरी के परिजनों ने पहले तो ट्रेन में हंगामा किया, बाद में अटेंडेंट को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद फोन से घटना का जानकारी कंट्रोल रूम को दी गई।

देर रात रात ट्रेन के मुगलसराय के प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंचते ही सीआईएसएफ जवान को जीआरपी ने हिरासत में ले लिया। इस सम्बंध में जीआरपी इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि किशोरी की पिता के तहरीर पर छेड़खानी व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जवान का मेडिकल कराकर जेल भेज दिया गया है।