चंदौली- जनपद में यहां सुबह टहलने निकले व्यापारी की ट्रक से कुचल कर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

चंदौली जनपद में यहां सुबह टहलने निकले व्यापारी की ट्रक से कुचल कर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- सदर कोतवाली के इलिया मोड़ के समीप नगर के वार्ड 12 गौतम नगर निवासी व्यापारी संतोष केशरी (45) की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। वे सुबह टहलने के लिए निकले थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होने के बाद परिजन व शुभचितक पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

संतोष परिवार में एक मात्र कमाने वाले व्यक्ति थे। उनकी सकलडीहा रोड पर किराना की दुकान है। वे चावल का भी व्यापार करते थे। इस कमाई से ही घर-परिवार का चलता है। मंगलवार की सुबह टहलने के लिए निकले थे। राष्ट्रीय राजमार्ग पर इलिया मोड़ के समीप वाराणसी की तरफ से आ रहे ट्रक ने धक्का मार दिया। जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक चालक फरार हो गया। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद परिवार का सहारा छिन गया है। इससे परिजन सदमे में हैं। घटना की जानकारी होने के बाद शुभचितक भी शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

*इलिया मोड़ हादसों का बना ब्लैग स्पाट*
मुख्यालय पर इलिया मोड़ का इलाका दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्र बनता जा रहा है। यहां अक्सर हादसे होते हैं। इसमें लोगों को जान गंवानी पड़ती है। यहां तीन तरफ से वाहनों का आवागमन होता है। वहीं सवारी वाहनों का स्टैंड भी है। सवारी वाहन हाईवे पर खड़े रहते हैं। इससे लोगों को बचकर निकलना पड़ता है। इससे दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं, लेकिन पुलिस व परिवहन विभाग के पास इस पर रोक लगाने के लिए कोई ठोस रणनीति नहीं है।