चंदौली- जनपद के इस पूर्व विधायक के भतीजे पर चाकू से किया गया जानलेवा हमला 

चंदौली जनपद के इस पूर्व विधायक के भतीजे पर चाकू से किया गया जानलेवा हमला

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

पीडीडीयू नगर- मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कैलाशपुरी में मंगलवार की शाम हुए विवाद में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान चाकू के हमले से युवक की नाक और आंख के पास गंभीर चोट आई है. घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बुधवार की शाम को पीड़ित पक्ष की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है.

दरअसल, मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर का रहने वाला आकाश चौहान जो कि मुगलसराय से विधायक रहे बब्बन चौहान भतीजा है, मंगलवार की शाम किसी कार्य से कैलाशपुरी से होते हुए नई बस्ती जा रहा था. इस दौरान जैसे ही वह कैलाशपुरी स्थित एक रेस्टोरेंट के पास पहुंचा तभी वहां सड़क पर खड़े कुछ युवकों से उसका विवाद हो गया. आरोप है कि इस दौरान एक युवक जो नगर स्थित एक रेस्टोरेंट का संचालक है, उसने चाकू से आकाश पर हमला कर दिया. हमले में आकाश की नाक और आंख के पास गंभीर चोट लग गई.

हमले से जख्मी युवक मौके पर गिरकर तड़पने लगा. इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने उपचार के लिए उसे निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. अस्पताल से छूटने के बाद बुधवार की शाम घायल युवक परिवार के साथ कोतवाली पहुंचा और आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की बात कही.

वहीं इस घटना के बाबत कोतवाली प्रभारी रामप्रीत यादव ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर नामजद आरोपी युवक के आईपीसी की धारा 323, 324, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.