चंदौली- जनपद में यहां पत्नी ने प्रेमी संग पति की हत्या कर शव गंगा मे फेकवाया,परिजनों सहित  गांव मे मचा कोहराम 

पत्नी ने प्रेमी संग पति की हत्या कर शव गंगा मे फेकवाया,परिजनों सहित
गांव मे मचा कोहराम

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली/चहनिया- बलुआ थाना क्षेत्र के टाण्डा कला गाँव के अरूण शर्मा (27) पुत्र बाल चन्द शर्मा की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर शव को गंगा नदी मे फेंकवा दिया। वही सुबह परिवार वालो से कह दी कि पति शाम से गायब है।जिसके कहने पर परिवार वालो ने इसकी सूचना बलुआ थाने को दी। पुलिस ने गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जाच मे जुट गयी। वही पत्नी से पूछताछ करने के लिए थाने ले आई।वही पूछताछ मे पता चला की पत्नी ने ही प्रेमी संग हत्या करवाई है।जिसके कहने पर पुलिस शव को गंगा नदी मे गोताखोरो के माध्यम से खोजने मे लगी है।

मिली जानकारी के अनुसार चहनिया थाना क्षेत्र के टांडा कला गांव निवासी अरूण शर्मा टाण्डा कला बाजार मे होमियोपैथ की डिस्पेन्सरी खोलकर प्रैक्टिस करते थे। और प्रतिदिन की भांति वह 31ता को अरूण शर्मा 7 बजे शाम को ही घर मे सोने चले गये। और 9बजे पत्नी प्रियंका ने घरवालो से बताया की फोन आया था।वह बाहर गये है। जब सुबह तक अरूण घर नही आया तो घर वालों को शक हुआ। बड़ा भाई विनोद शर्मा ने पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने गुमसुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर जाँच मे जुट गयी। पूछताछ के लिए पत्नी को थाने पर लाईं।वही पूछताछ के दौरान जब पुलिस को शक हुआ तो उसने कडा़ई से पूछताछ की तो पत्नी ने प्रेम प्रचंग का मामला कबूल कर प्रेमी का नाम बता दिया।

वही बलुआ पुलिस ने पत्नी की निशानदेही पर हत्यारोपी चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो प्रेमी ने हत्या कर शव को गंगा मे फेंकने की बात कबूल की।
वही हत्या करने वालो के आधार पर शव को गंगा नदी मे गोताखोरो की मदद से ढूंढ रही है।

वही आपको बता दें कि मृतक व्यक्ति के तीन बच्चे हैं जिसमें की तीन बच्चों मे लाले 6वर्ष,जूजू 2 वर्ष ,गुड्डू 8माह,पिता के आने की राह देख रहे है। वही उनका रो रो कर बुरा हाल है। आपको बताते चलें कि अरूण की शादी 2014 मे गाजीपुर के रौजापर पर गाव के गुलाब शर्मा के पुत्री प्रियंका से हुई थी।